spot_img

24 घंटे में महज़ छह से सात घंटे ही रह रही बिजली, मचा त्राहिमाम

Reported by: फलक शमीम 

 हज़ारीबाग।

हजारीबाग इन दिनों ढिबरी युग में जी रहा है। 24 घंटे में महज 6 से 7 घंटे ही बिजली हजारीबाग के क्षेत्र में रह रही है। जिस कारण लोगों में त्राहिमाम मचा है।

आलम यह है कि शुद्ध पेयजल की भी व्यवस्था हजारीबाग के लोग नहीं कर पा रहे हैं। क्योंकि समय पर बिजली नहीं मिलने पर PWD पानी की व्यवस्था नहीं कर पा रही है और लोगों को सप्लाई वाटर भी नहीं मिल पा रहा है। जिसके कारण लोगों में काफी आक्रोश है। अब यह आक्रोश जनप्रतिनिधियों पर उतरता दिख रहा है.

अब स्थानीय लोग सोशल मीडिया के माध्यम से जनप्रतिनिधियों को घेरने का प्रयास भी कर रहे हैं। जिसे देखकर विगत दिनों हजारीबाग विधायक मनीष जायसवाल भी बिजली विभाग के जीएम से मुलाकात किया लेकिन स्थिति जस की तस ही है।

एक बार फिर हजारीबाग नगर निगम के डिप्टी मेयर राजकुमार लाल बिजली ऑफिस पहुंचे और उन्होंने जमकर अपना भड़ास अधिकारियों पर उतारा। अधिकारियों को डिप्टी मेयर राजकुमार लाल ने कहा कि क्षेत्र में अराजकता की स्थिति आ गई है और लोग अब बिजली के लिए त्राहिमाम त्राहिमाम कर रहे हैं । उन्होंने बिजली विभाग से यह प्रार्थना किया कि कम से कम पानी की व्यवस्था के लिए बिजली उपलब्ध कराई जाए ।इस पर बिजली विभाग के अधिकारी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए DVC से बात की और उनसे आग्रह किया कि वह नियमित रूप से व्यवस्था करें, ताकि लोगों को पेयजल मुहैया कराया जा सके।

वही बिजली विभाग के अधिकारी ने आश्वासन भी दिया कि आने वाले कुछ दिनों में बिजली की हालत हजारीबाग में ठीक हो जाएगी ।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!