spot_img

ट्रको से डकैती करने वाले अन्तरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार 

Reported by: जयदेव 

पाकुड़।

पाकुड़ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. अन्तरराज्यीय ट्रकों से डकैती करने वाले गिरोह के दो सदस्यो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

दोनों के पास से लुटे गये एक मोबाईल भी पुलिस ने बरामद किया है। 13 जुलाई को पाकुड़ मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नया आमतल्ला से कोड़ा बगान के समीप चार ट्रको से एक लाख रूपये, दो मोबाईल और तीन टैब लुटा था. सात अपराधियों ने मिलकर घटना का अंजाम दिया था. सलाम शेख नामक चालक ने लिखित आवेदन देकर शिकायत मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में की थी.

 जिसके आधार पर पाकुड़ मुफ्फसिल थाना काण्ड संख्या 108/18 दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी। पुलिस ने ट्रक चालको से लूट मामले में दो अपराधी को पश्चिम बंगाल के फरक्का और सूती थाना से गिरफतार कर लिया । छापेमारी दल में मुफसील थाना प्रभारी संतोष कुमार एवं एसडीपीओ दिनेश कुमार शमिल थे। पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र प्रसाद वर्णवाल ने पत्रकारो को जानकारी देते हुए कहा कि 13 जुलाई को चार ट्रको के चालको से लूटपाट करने के मामले में पुलिस ने कारवाई करते हुए दो अपराधी की गिरफ्तारी कर ली है. उनके पास से एक मोबाईल बरामद हुया है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी पुलिस कर रही है। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!