spot_img

72 घंटे से ज़्यादा वक़्त बीत जाने के बाद तेनुघाट डैम से दोनों छात्राओं का मिला शव


बोकारो।

आखिरकार 72 घंटे से अधिक बीत जाने के बाद स्थानीय गोतोखोर की 16 सदस्यीय टीम ने तेनुडैम में डूबी दोनो छात्राओ के शव को गेट नंबर तीन के नीचे से निकाल लिया.

गेट नबंर तीन के नीचे गोताखोर जब जाल व झग्गर डालकर खोज रहे थे तो दोनो लड़कियो के शव फंस गए. पुलिस ने दोनो लड़कियो के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के अनुमंडलीय अस्पताल चास भेज दिया. बीते बुधवार से एनडीआरएफ की टीम भी लड़कियों को डैम मे तलाश कर रही थी लेकिन उन्हे सफलता नही मिली.

बताते चले कि बोकारो जिला के तेनुघाट अनुमडल में स्थित तेनुघाट डैम में दो लड़की घूमने के दौरान अचानक डैम के उपर चढ़कर एक साथ छलांग लगा दी. आसपास घूम रहे लोगो ने जब हल्ला किया तो सुरक्षा में तैनात सुरक्षा गार्ड व स्थानीय लोगो ने उनदोनो को बचाने का प्रयास किया, लेकिन उन्हे सफलता नहीं मिली और तेज बहाव के कारण दोनो बह गयी. तत्काल इसकी जानकारी स्थानीय थाना को दी गयी औऱ फिर मौके पर एएसपी सुभाष चंद्र जाट समेत थाना प्रभारी पहुंचे. प्रखंड प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. मामले की गंभीरता को लेकर तत्काल पेटरवार प्रखंड के खेतको से गोताखोर को बुलाया गया औऱ फिर खोजबीन शुरु हुई लेकिन खोताखोर को सफलता नही मिली. इसके बाद बुधवार को एनडीआरएफ की टीम पहुंची लेकिन कल देर शाम तक वे भी नाकायाम रहे.

बताया जा रहा है कि दोनो छात्राएं जारंगडीह की रहने वाली है और केबी कॉलेज पार्ट वन की छात्राएं थी. पुलिस को डैम के पास से दोनो छात्राओ के चप्पल, मोबाईल, अंगूठी और एक चूडी मिली है. पुलिस को इनमें से एक छात्रा का सुसाईड नोट भी मिला है जिसमें लिखा है कि रिश्ता नहीं होने से मां परेशान है तुम इसलिए मैं मरना चाहती हू. अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है औऱ कहा कि जल्द ही जांच कर मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

वही प्रत्यदर्शी ने कहा कि दोनो लड़कियां यहां घूम रही थी औऱ अचानक जब तक लोग समझ पाते डैम के उपर चढ़कर कूद गयी.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!