spot_img

टूटे हुए पोल पर लटक रहा हाईटेंशन तार, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

Reported by: आशुतोष श्रीवास्तव 

गिरिडीह।

सरिया में विद्युत विभाग की लापरवाही से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। यहां के काली मंडा रोड में 11 हज़ार का मेन लाइन विद्युत तार जर्जर टूटे हुवे पोल पर लटक रहा है।

काफी दिनों से पोल टूट जाने से बडी़ घटना होते-होते कई बार टल गई है। विभागीय अधिकारीयों को इस बावत कई बार जानकारी दी जा चुकी है। बावजूद इसके सरिया बाजार के मुख्य इलाके में ऐसी लापरवाही से लोग डरे सहमे से हैं। इस स्थिति से कभी भी स्कूली बच्चे व मंदिर आने-जाने वाले लोग आ सकते हैं।

स्थानीय लोगों ने कहा कि विभाग रोज-रोज बहाने बनाता है। लोग विभागीय उदासीनता से आक्रोशित नजर आ रहे हैं। इधर स्थानीय विभाग के कर्मियों के अनुसार विभाग उन्हें जरुरत का सामान उपलब्ध नही करवाता जिससे  यह तकनीकी कार्य को करने में बाधा आ रही है।

इस स्थिति से स्थानीय जनप्रतिनिधि भी गुस्से में नजर आ रहे हैं। जिला परिषद सदस्य अनूप पांडेय और माले नेता भोला मंडल का कहना है कि जल्द इस समस्या से लोगो को निजात नही मिला तो आंदोलन का रास्ता अपनाना होगा।

 कुलमिलाकर स्थिति चिंताजनक है। करंट प्रवाहित जर्जर पोल और तार कभी भी किसी बड़े हादसे का सबब बन सकता है।विभाग को जल्द ही इस और गंभीरता से  ध्यान देने की दरकार है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!