spot_img

गोलियों की तड़तड़ाहट: जेवीएम युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष की हत्या

Reported by: बिपिन कुमार 

धनबाद।

धनबाद में झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष रंजीत सिंह की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है।

घटना धनबाद के कुसुंडा की है। जहा रंजीत सिंह आफिस से घर की ओर लौट रहे थे तभी अज्ञात अपराधियो ने गोली मार दी. जिसके बाद आनन फानन में घायल को धनबाद के अशर्फी अस्पताल ले जाया गया. जहाँ डॉक्टरों ने रंजीत सिंह को मृत घोषित कर दिया। इधर घटना की सूचना पाकर केंदुआडीह पुलिस मौके पर पहुँच मामले की छानबीन में जुट गई है. 

ग्रामीण एसपी का झेलना पड़ा विरोध: 

वही अशर्फी अस्पताल पहुँचे ग्रामीण एसपी को भी स्थानीय लोगो का विरोध झेलना पड़ा और ग्रमीण एसपी को मृतक की बॉडी को बीना देखे वापस लौटना पड़ा. वही एतिहातन कई थानो की पुलिस घटना स्थल और अशर्फी अस्पताल पहुँच गई है ।  

 जेवीएम नेता की रंगदारी को लेकर हुई हत्या:

वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रंजीत की हत्या आउटसोर्सिंग कंपनी में रंगदारी को लेकर हुई है। रंजीत बीकेबी साइडिंग में प्रबंधक का काम देखता था। बताया जाता है कि रंगदारी नहीं देने पर उसकी हत्या हुई है। वही रंजीत झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी का खासमखास था। आज सुबह ही बाबूलाल मरांडी ने विधि व्यवस्था को लेकर एसएसपी से वार्ता की थी। 20 जुलाई को झाविमो के प्रखंड उपाध्यक्ष रूपेश पासवान को गोली मारी गई थी।

पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है: 

सरे आम जेवीएम युवा मोर्चा के जिला अध्य्क्ष की हत्या से एक बार फिर कोयलांचल में पुलिस की व्यवस्था की पोल खुल गई है. फिलहाल पुलिस  हत्या के आरोपियो की तलाश में जुट गई है. फिलहाल ग्रामीण एसपी मीडिया से कुछ भी बोलने से बचते दिखे। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!