spot_img

घर पर बम फेंक फरार हुए आरोपी, दहशत, दो दिन पहले मनसा पूजा विसर्जन में चलाई थी गोली


बोकारो।

रविवार को मनसा पूजा विसर्जन के दौरान घटियाली के पूर्व मुखिया निरंजन कपरदार ने जुलूस में अंधाधुध फायरिंग कर दी थी. जिससे दो लोगो को गोली लगी थी.

बम

कारण बताया जा रहा है कि निरंजन कपरदार के खिलाफ गांव के कुछ ग्रामीण कोर्ट में गवाही दे रहे हैं. जिस कारण निरंजन कपरदार गांव के ग्रामीणो को समझाने का प्रयास किया था लेकिन विसर्जन के पूर्व जब गांव के ग्रामीण नहीं माने तो गुस्से में आकर कल फायरिंग कर दी थी. आज इस मामले में एक बार फिर निरंजन कपरदार के साथी बाटला व उसके एक अन्य साथी ने गवाह को डराने धमकाने को लेकर गांव पहुंचे और एक गवाह गंगाधर को समझाने का प्रयास किया. जब उसने समझने से इंकार कर दिया तो वह हाथ मे बम लेकर डराने का प्रयास किया. बम देखकर गंगाधर वहां से भागकर अपने घर पहुंचा तो अपराधी बाटला भी अपने सहयोगी के साथ उसे घर का चक्कर लगाते हुए अचानक घर के उपर बम से हमला कर दिया.

छानबीन

बम की आवाज सुनकर लोग दौड़े तो अपराधी बाटला समेत उसका एक अन्य साथी भागने में सफल रहा. घटना के बाद से गांव में दशहत व्याप्त है. वहीं घटना की सूचना पर एसपी कार्तिक एस, एसडीपीओ चास महेश कुमार सिंह, बालीडीह इंस्पेक्टर कमल किशोर समेत पिड्रोजोरा और सेक्टर 12 पुलिस थाना मौके पर पहुंची.

एसपी कार्तिक एस ने घटनास्थल का मुआयना किया औऱ लोगो को आश्वस्त किया कि आरोपी की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी. गांव वालो को नहीं डरने की बात कहते हुए एसपी ने आश्वस्त किया कि पुलिस आपके साथ हैं. कल जिस जगह पर पूर्व मुखिया निरंजन कपरदार ने गोली चलायी थी वहां आज दो खोखे भी मिले. वहीं घर पर चले बम के कुछ टुकड़ो को पुलिस ने जप्त किया है.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!