spot_img

मनसा पूजा मूर्ति विसर्जन के दौरान चली गोली, जख्मी हालत में दो युवक PMCH में भर्ती

Reported by: बिपिन कुमार

धनबाद।

 धनबाद बिसर्जन में डीजे में थिरकने के विवाद में देर रात दो पक्षो में मारपीट और गोली चलने की घटना घटी. मामला धनबाद के भेलाटाँड़ की है. माँ मनसा की प्रतिमा विसर्जन को लेकर विवाद इतना बढ़ा जिसमे गोली चलने की बात सामने आई. वही गोली लगने से दो युवक घायल हो गए जिसका इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। 

कैसे घटी घटना

धनबाद के भेलटाँड़ निवासी कमल महतो के यहां मनसा पूजा का आयोजन किया गया था. जिसमे सिंदरी निवासी संतोष महतो मनसा पूजा में शामिल होने पहुचा था. वही विसर्जन के दौरान संतोष महतो द्वारा गोली चलाने की बात कही जा रही है. जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है वही घायल युवको में एक राहुल कुमार महतो और उत्तम कुमार महतो है. राहुल के जांघ में गोली लगी है जबकि उत्तम को गोली की छर्रे लगा है 

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

घटना की सूचना पा कर धनबाद के बरवाअड्डा थाना की पुलिस मौके पर पहुँच छानबीन में जुटी है. इधर बरवाअड्डा पुलिस जख्मी युवक के बयान पर आरोपी की तलाश में जुट गई है. बता दे की संतोष और कमल महतो एक सप्ताह पूर्व ही सिंदरी पहाडिगोड़ा से भेलाटाँड़ आया था फिलहाल आरोपी संतोष फरार है.

जख्मी युवक ने बताई पूरी घटना

जख्मी उत्तम महतो का कहना है कि संतोष महतो द्वारा गोली चलायी गयी है। विर्सजन जब अंतिम चरण में था तभी संतोष महतो द्वारा पीछे से गोली चलायी गयी।संतोष के साथ उसका एक और साथी कमल महतो भी साथ मे था। गोली चलने की घटना के बाद सभी लोग राहुल और उत्तम को देखने मे लग गए। तभी संतोष और कमल महतो मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!