spot_img

कंचा खेलने के दौरान दोस्त ने दोस्तों पर किया चाकू से हमला, एक की मौत


बोकारो।

कंचा खेलने के दौरान तीन दोस्तो के बीच हुए झड़प के बाद एख दोस्त ने अपने दो दोस्तो पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे एक दोस्त की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरा दोस्त गंभीर रुप से घायल हो गया.

घायल युवक का इलाज बोकारो जेनरल अस्पताल में किया जा रहा है. घटना सेक्टर नौ थाना क्षेत्र के शिवाजी कॉलोनी की है. घटना की जानकारी मिलते ही सेक्टर नौ थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गयी. वहीं आरोपी युवक मौके से फरार हो गया है. घटना के बाद मृतक व घायल के परिवार वालो की भीड़ बीजीएच मे जमा हो गयी। मृतक के परिवार वालो का रो-रोकर बुरा हाल है.

बताया जा रहा है कि सेक्टर नौ थाना क्षेत्र के शिवाजी कॉलानी मे रहने वाले कई दोस्त कंचा (गोली) खेल रहे थे. कंचा में पैसे की बाजी भी लगायी जा रही थी इसी बीच खेल रहे शक्ति का अपने दो दोस्त मनीष यादव और सूरज यादव के साथ बहस हो गयी. गुस्से में आकर शक्ति जाकर घर से चाकू ले आया और मनीष और सूरज पर वार कर दिया. अचानक हुए हमले से अन्य सभी खेल रहे अन्य दोस्त भागकर सभी को जानकारी दी. मामले की जानकारी पाकर कई लोग मैदान की ओर दौड़े औऱ देखा की मनीष और सूरज को चाकू लगी है और दोनो जमीन पर गिरे है. दोनो को तत्काल लोगो ने उठाकर अस्पताल लाया. जहां बोकारो जेनरल अस्पातल के चिकित्सक ने मनीष को मृत घोषित कर दिया। जबकि सूरज की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसको आईसीयू में भर्ती कर लिया गया.

घटना के बाद आऱोपी युवक शक्ति फरार हो गया. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी कर रही है.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!