spot_img

देवघर में बेखौफ अपराधी: दरभंगा के व्यवसायी से डेढ़ लाख की लूट, विरोध करने पर मारी गोली

Reported by: मनीष सिंह  [Edited By: शबिस्ता आज़ाद]

देवघर।

देवघर में हथियार के बल पर व्यवसायी से लूट और विरोध करने पर युवक पर गोली चला देने की घटना ने एक ओर इलाके में सनसनी फैला दी है. तो दूसरी ओर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है.

घटना शुक्रवार देर रात की है. जहां बैद्यनाथ गली में देर रात अपराधी ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद आसपास के व्यवसायियों में खौफ भी है, क्योंकि श्रावणी मेला का समय है और बड़ी तादाद में बाहर से आये व्यवसायी अपनी-अपनी दुकाने लगाते हैं. साथ ही चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल की तैनाती के बावजूद इस तरह की घटना पुलिस के लिए खुलेआम चुनौती है. 

दरभंगा से आये व्यवसायी से लूट: 

बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के बैधनाथ गली में हर साल की तरह इस साल भी श्रावणी मेले में दरभंगा से आए एक व्यवसायी ने अपनी दूकान लगाई है.   देर रात दुकान पर आकर व्यवसायी से अपराधी ने रंगदारी कर पैसे छीनने की कोशिश की। अपराधी शराब के नशे में था। तभी मौके पर मौजूद व्यवसायी के बेटे ने पैसे को बचाने की कोशिश की। इससे गुस्साए अपराधी ने उसे पैर में गोली मार दी, जिससे व्यवसायी युवक घायल हो गया और अपराधी पैसे लेकर फरार हो गया। व्यवसायी ने बताया कि बैग में उनके आठ दिन की कमाई की राशि थी. 1.5 लाख रूपये लेकर अपराधी फरार हो गया. 

युवक का इलाज जारी: 

वहीं, आनन-फ़ानन में घायल युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। युवक की हालत ठीक बताई जा रही है। युवक के पैर में गोली लगी है. 

अपराधी की हुई पहचान, तलाश जारी: 

इधर, नगर थाना इंस्पेक्टर सदर अस्पताल पहुंचकर छानबीन कर रहे हैं। इस्पेक्टर ने बताया कि ये दरभंगा के व्यवसायी हैं और बैधनाथ गली में श्रावणी मेला को लेकर दुकान चला रहे थे।  देर रात शराब के नशे में दुकान पर आये एक अपराधी ने एक गोली मारी है और डेढ़ लाख की लूट की है। युवक की पहचान भी हो गई है, छापेमारी की जा रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!