spot_img

नाबालिग को अकेला देख ले भागने की फ़िराक में था ऑटो चालक, बच्ची ने दिखाई हिम्मत

रिपोर्ट: मनोज कुमार सिंह 

जमशेदपुर:

जमशेदपुर में एक ऑटो चालक की गलत नियत को नाबालिग लड़की ने अपनी हिम्मत से नाकाम कर दिया। और स्थानीय लोगों ने इंसानियत का परिचय देते हुए ऑटो चालाक की शैतानी चाल को नाकामयाब कर दिया। 

बताया जा रहा कि अकेली देख एक नाबालिग को ऑटो चालक ने गलत नियत से  अपने ऑटो में बैठाया और अपहरण कर उसके साथ गलत करना चाहा। जिसको रोकने के लिए चलती ऑटो में ही चिल्लाकर लड़की ने लोगो को इकठ्ठा किया। दौड़ती ऑटो से आवाज़ सून लोग दौड़े और ऑटो चालक को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया.

बताया जा रहा है कि लड़की स्टेशन से एमजीएम अस्पताल आने के लिए ऑटो में बैठी। इसी दौरान ऑटो चालक की नीयत बदल गयी और नाबालीग युवती को ऑटो में बैठाकर उसे अपहरण करने का प्रयास किया गया. नाबालिग युवती के शोर मचाने के बाद वहां मौजूद लोगो ने दौड़ा कर ऑटो चालक को पकड़ा है. जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. और ऑटो चालक को गिरफ्तार कर और बच्ची को थाने लेकर आई.

वही साकची महिला थाना प्रभारी ने बताया है कि बच्ची ने कहा कि बच्ची सुन्दरनगर की रहने वाली है.  स्टेशन से अपनी मां से मिलने एमजीएम अस्पताल आ रही थी. तभी ऑटो चालक ने बच्ची को अपने ऑटो मे बैठाया और गलत करने के इरादे से उसे मेरीन ड्राइव में ले भागने लगा. तभी स्थानीय लोगो ने बच्ची की जान बचाई. बयान के आधार पर छानबीन कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

इधर, बच्ची ने बताया कि उसकी मां कुछ दिनो से एमजीएम अस्पताल मे भर्ती है. और अपनी मां को देखने जा रही थी. तभी  अपहरण करने का प्रयास किया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले कि जांच कर रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!