spot_img

देवघर की बेटी ‘Miss Jharkhand’ का शानदार स्वागत


देवघर:

देवघर की बेटी अनुष्का आनंद डेलिवुड मिस झारखंड का खिताब जीतकर बुधवार को दिल्ली से अपने घर वापस लौटी. जहां उनका भव्य स्वागत किया गया.

जसीडीह स्टेशन पर ट्रेन से उतरते ही मिस झारखंड अनुष्का आनंद का बैण्ड बाजे के साथ स्वागत किया गया. देवघर जिला के कलाकारों सहित कई गणमान्य लोगों द्वारा फूल-माला पहना अनुष्का को उनकी कामयाबी के लिए बधाई दी गयी. जसीडीह स्टेशन पर मिस झारखंड अनुष्का आनंद का स्वागत करने के लिए सैकड़ों की संख्या में उनके प्रशंसक उपस्थित थे. वहीं, जसीडीह स्टेशन से देवघर तक रोड-शो किया गया.

जीप पर सवार ब्लैक गाउन और क्राउन पहनी अनुष्का बेहद खूबसूरत लग रही थी. देवघर पहुँचते ही अपने आसपास का नज़ारा देख वो फुले नहीं समा रही थी. अनुष्का ने रोड शो के दौरान अपने प्रशंसकों को हाथ हिला आभार प्रकट किया। इस मौके पर लोगों का प्यार व स्नेह पा वो थोड़ी इमोशनल भी दिखीं। 

वहीं, देवघर के एक निजी होटल सभागार में अनुष्का के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था. जसीडीह के बसुआडीह की रहने वाली अनुष्का की इस कामयाबी पर देवघर में जश्न का माहौल दिखा.

अनुष्का ने अपनी इस कामयाबी का श्रेय अपने माता-पिता और अपने अकेडमी को दिया है. दिल्ली में आयोजित डेलिवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया 2018 के फाइनल राउंड में मिस इंडिया झारखंड का खिताब जीतने वाली अनुष्का ने न सिर्फ जिले का बल्कि राज्य का भी नाम रौशन किया है. 

वहीं, देवघर के गणमान्य लोगों द्वारा अनुष्का आनंद को सम्मानित किया गया. मौके पर उपस्थित लोगों द्वारा अनुष्का की इस जीत पर बधाई देते हुए उसके मंगल भविष्य की कामना की गई. वहीं, अनुष्का ने कहा कि अगली बार वह मिस इंडिया का ख़िताब जितने की पूरी कोशिश करेंगी। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!