spot_img

मृत बच्चे के शव को ट्रेन में ही छोड़ जा रही थी माँ, वजह हैरान करने वाली

रिपोर्ट: दुर्वेज आलम  

रामगढ़:

पैसे के अभाव में अस्पताल ने बच्चे का इलाज करने से इनकार किया। नतीजन इलाज के अभाव में बच्चे की मौत हो गई और फिर माँ ने मृत बच्चे को रामगढ़ जिले के बरकाकाना स्टेशन पर ट्रेन में ही छोड़ दिया। 

मामला तब प्रकश में आया जब महिला रामगढ जिले के बरकाकाना में अपने दूध मुहे बच्चे का शव बीडीएम ट्रेन में छोड़ कर जा रही थी. कुछ देर बाद जब रेल पुलिस ने बच्चे का शव दिया तो आसपास के लोगो से पूछना शुरू किया और फिर उसी निशानदेही पर उस महिला को पुलिस ने प्लेटफार्म नंबर एक से पकड़ा।

पुलिस पूछताछ में जो बातें खुल कर आई वो चौका देने वाली थी. महिला ने बताया कि टोरी के एक अस्पताल में अपने बच्चे की इलाज के लिए गयी लेकिन अस्पताल में पैसे के अभाव के कारण इलाज करने से मना कर दिया। महिला बीमार अवस्था में ही बच्चे को लेकर ट्रेन की सफर होते हुये बरकाकाना पहुंची जहां उसके बच्चे की मौत हो गयी। गरीबी और आर्थिक तंगी को देखते हुये माँ ने अपने बच्चे के शव को बरकाकाना स्टेशन के प्लेट फॉर्म संख्या 3 में खड़ी बीडीएम ट्रेन में छोड़ दिया।

आसपास की सब्जी विक्रेताओं ने बच्चे की शव को देख जीआरपी थाना को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने जांच करते हुये माँ से पूछताछ किया ।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!