spot_img

देवघर की बेटी ने बढ़ाया मान, मिस इंडिया झारखंड के खिताब से नवाज़ी गयी अनुष्का

रिपोर्ट: मनीष सिंह 

देवघर:

एक बार फिर देवघर की एक बेटी ने देवघर का मान बढ़ाया है. देवघर सांस्कृतिक राजधानी के साथ-साथ देवनगरी भी है. यहां युवाओं में प्रतिभा की कमी नही है.

मिस इंडिया झारखण्ड

जसीडीह थाना क्षेत्र के बसुआडीह गांव की बेटी अनुष्का ने दिल्ली में आयोजित डेलिवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया 2018 प्रतियोगिता में मिस इंडिया झारखंड की खिताब से नवाज़ी गयी. अब अनुष्का की नज़र मिस इंडिया के खिताब पर है. 

देवघर की बेटी अनुष्का दिल्ली में डेलिवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया 2018 के सीजन थ्री में परचम लहराने पहुची और सफलता हासिल करते हुए मिस झारखण्ड बनीं। जहाँ जसीडीह जैसे छोटे से एक गांव की बेटी जिस मुकाम को हासिल करने की तमन्ना लेकर दिल्ली पहुंची है इसकी लोग काफी प्रशंसा कर रहे हैं.

मिस इंडिया झारखण्ड

मालूम हो कि दिल्ली में आयोजित डेलिवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया 2018 का फाइनल राउंड चल रहा है. जहाँ डेलिवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया में कुल 300 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था जिनमें 88 प्रतिभागी चुने गए थे.अप्रैल माह में धनबाद में ऑडिशन में चयन किया गया था. इनमें झारखडं से दो प्रतिभागी चुने गए, जिसमें एक अनुष्का जो देवघर की है और दूसरी बोकारो की है. जहाँ कल अनुष्का ने मिस इंडिया झारखंड का ताज पहना।

मिस इंडिया कॉम्पिटिशन

अनुष्का आनंद की उपलब्धि से शहर में ख़ुशी का माहौल है. उसके घर पर बधाई देने वालों का ताँता लग गया है. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!