spot_img

आरएसपी कॉलेज के छात्र ने लगायी फाँसी

रिपोर्ट: बिपिन कुमार

धनबाद: 

मिहिजाम जिला जामताड़ा का रहने वाला साहिल कुमार उर्फ राहुल ने धनबाद के भिस्तिपाड़ा स्थित एक पेन गेस्ट हाउस में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

गुरुवार की सुबह सूचना पाकर धनबाद थाना के एएसआई बलराम रावत घटना स्थल पहुँचकर आवश्यक छानबीन के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिहिजाम के रहने वाला था साहिल: 

साहिल कुमार यहाँ धंनबाद में रहकर आरएसपी कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई कर रहा था। पेन गेस्ट हाउस में किराये पर कमरा ले रखा था। उसके साथ तीन और रूम पार्टनर भी रह रहे थे। बीती रात को ही साहिल के फांसी लगाये जाने की बात की जा रही है। शव के पास से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। एएसआई बलराम रावत ने बताया कि सुसाइड नोट में फांसी लगाने की वजह टेंशन व पारिवारिक कलह बतायी गयी है।

सिर में चोट के बाद अक्सर परेशान रहता था साहिल: 

गुरुवार की सुबह घटना की सूचना पाकर परिजन भी पहुँच गये। पुलिस ने परिजनों से भी पूछताछ की। परिजनों के मुताबिक पिछले सात से आठ साल पहले साहिल को एक दुर्घटना में सिर पर गम्भीर चोट लगी थी। जिसके वजह से उसके सिर में अक्सर दर्द भी रहता था। परिवार वाले आर्थिक रूप से कमजोर होने के कारण साहिल का बेहतर ईलाज कराने में असमर्थ थे। फिलवक्त पुलिस शव को पोस्टमार्टम भेजने के बाद आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!