spot_img

ISM में पढ़ रही पत्नी से मिलने आये पति ने की आत्महत्या की कोशिश

रिपोर्ट: बिपिन कुमार  

धनबाद: 

IIT ISM में पढाई कर रही एक छात्रा के पति ने कॉलेज कैंपस में ही फांसी लगाकार जान देने की कोशिश की। आनन-फानन में पत्नी एवं सुरक्षा गार्ड के द्वारा पीएमसीएच में उसे भर्ती कराया गया. जहा उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

क्या है मामला: 

बताया जा रहा है कि JRFHSS डिपार्टमेंट में स्टडी कर रही छात्रा ज्योति का पति अमित कुमार अक्सर नोएडा से पत्नी से मिलने आइएसएम धनबाद आया करता था। पत्नी के साथ कुछ समय बिताने के बाद फिर वापस चला जाता था। अमित नोएडा में ही रहता है। ज्योति आइएसएम कैंपस के ओपल हॉस्टल में रहती है। ईडीसी में भी उसने एक कमरा बुक करा रखा है। पति के आने के बाद वह ईडीसी में पति के साथ यहां रहा करती थी। 

दो दिन पूर्व पंहुचा था धनबाद: 

दो दिन पहले ही ज्योति का पति यहाँ पंहुचा था। आज दोपहर में अचानक हेल्प मी की आवाज लगाते हुए वह अपने कमरे बाहर दौड़ी। बाहर मौजूद सुरक्षा गार्डो की नजर ज्योति पर पड़ी। ज्योति सुरक्षा गार्ड को लेकर कमरे पहुंची। गार्ड जब पहुंचे तो अमित को पंखे के सहारे झूलता पाया। गार्ड ने अमित के शरीर को अपने कंधे से सहारा दिया और दूसरे गार्ड ने गर्दन में लगे फंदे को काटा। अमित को पीएमसीएच में भर्ती कराया जहां उसकी हालत को नाजुक देखते हुए दूसरे अस्पताल में रेफर करने की तैयारी में जुटी है। ख़ुदकुशी करने का कारण पति-पत्नी के बीच विवाद बताया जा रहा है। सेफ्टी इंचार्ज राम मनोहर अस्पताल में अपने गार्ड के साथ तैनात दिखे। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!