spot_img

दोहरे हत्याकांड से दहली राजधानी, स्कूल की प्रिंसिपल व बेटे की हत्या


रांची:

रांची के बरियातू थाना क्षेत्र में दोहरे हत्याकांड का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां किंग लैंड एकेडमी स्कूल के प्रिंसिपल और उनके गोद लिए बेटे की हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद साक्ष्य छुपाने के लिए आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गयी है. 

बरियातू थाना क्षेत्र के हिल व्यू रोड स्थित किंग लैंड एकेडमी स्कूल की प्रिंसिपल आरती देवी और उनके गोद लिए बेटे आठ वर्षीय रितेश की हत्या कर दी गई है। जानकारी के अनुसार स्कूल में सबसे पहले पहुंचने वाली स्कूल की दाई ने दोनों मां-बेटे के शव को देखकर पुलिस को सूचना दी। स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे को निकाल दिया गया है। वही कमरे में कई जगह हत्या के समय संघर्ष के सबूत नजर आ रहे हैं। फिलहाल एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया है ताकि मामले की जांच गहराई से की जा सके।

बताया जा रहा किआरती देवी ने रितेश को गोद लिया था उनकी पूरी संपत्ति का वारिस रितेश ही था। आरती देवी के पति का देहांत 1 वर्ष पूर्व हार्ट अटैक से हो गया था. जिसके बाद उन्होंने रितिक को गोद लिया था। ऐसे में संपत्ति को लेकर हत्या की बात सामने आ रही है. 

दोहरे हत्याकांड की सूचना पर घटनास्थल पहुंचे रांची एसएसपी अनीश गुप्ता ने बताया कि आरती देवी का उनके रिश्तेदारों से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था. पुलिस की माने तो इस हत्या के पीछे संपत्ति विवाद हो सकता है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है. एफएसएल की टीम कमरे के अंदर है जहां दोनों बॉडी पड़े हुए हैं.

पूरे स्कूल में CCTV कैमरा लगा हुआ है लेकिन सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर पुलिस बरामद नहीं कर पाई है. उसे ढूंढा जा रहा है. अगर डीवीआर बरामद होता है तो कमरे में किस तरह से हत्या की वारदात को अंजाम दी गई यह खुलासा हो सकता है.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!