spot_img

नशे की लत ने बनाया चार नाबालिगों को मोबाइल चोर, दो पुलिसकर्मी के बेटे


रांची:

राजधानी रांची में पुलिस के लिए सर दर्द बने 4 मोबाइल चोरों को लालपुर पुलिस ने धर दबोचा है। इनके पास से लगभग 6 लाख रुपये की कीमत के 32 मोबाइल बरामद किये गए है।

लालपुर थाना पुलिस ने मातृका आश्रम के निकट एक घर में छापेमारी कर 4 नाबालिक लड़कों को हिरासत में लिया है। इनके पास से 32 चोरी के मोबाइल बरामद किए गए हैं। जिसकी कीमत लगभग 6 लाख रुपये आंकी गई है। पुलिस गिरफ्त में आए 4 नाबालिगों में दो नाबालिग एक महिला पुलिसकर्मी के बेटे हैं। महिला पुलिसकर्मी फिलहाल चतरा में  पोस्टेड हैं।

 पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि लॉज, होस्टल, सब्जी मार्केट जैसे इलाकों से मोबाइल की चोरी हो रही है और मोबाइल चोरी की घटनाओं को बच्चे अंजाम दे रहे हैं। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार नाबालिगों को एक घर से गिरफ्तार किया है।

रांची के सिटी एसपी अमन कुमार ने बताया कि पुलिस गिरफ्त में आए चारों नाबालिगों ने पूछताछ में बताया कि ग्राहकों को अपने माता-पिता के बीमारी  की बहाना बता कर मोबाइल बेच देते थे। उन्होंने बताया कि नशे की लत की वजह से बच्चे मोबाइल चोरी करते थे और उसे कम कीमत पर बेच दिया करते थे। फिलहाल 32 मोबाइल बरामद किए गए है। जिसकी कीमत लगभग 6 लाख रुपये तक की है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!