spot_img

पत्थलगड़ी समर्थकों ने सांसद कड़िया मुंडा के तीन गार्ड किए अगवा


रांची:

खूंटी में हुए गैंगरेप के मास्टरमाइंड जॉन जोसान टीटू की गिरफ्तारी के लिए अनिगड़ा गई पुलिस बल के साथ जहां पत्थलगड़ी समर्थकों के बिच झड़प हुई, तो वहीं दूसरी तरफ सांसद कड़िया मुंडा के तीन हाउस गार्ड को पत्थलगड़ी समर्थकों ने अगवा कर लिया है.

झारखंड एडीजी अभियान आरके मलिक ने बताया है कि सोमवार रात गैंगरेप के मास्टरमाइंड जॉन जोसेफ टीनू के घर पर पुलिस द्वारा कुर्की जब्ती की गई थी. जिसके बाद ग्रामीण आक्रोशित है और मंगलवार को उसकी गिरफ्तारी का प्रयास में पुलिस बल वहां पहुंची थी. लेकिन 400 से 500 की संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए और उनके द्वारा पुलिस पर हमला कर दिया गया. इसी दौरान सांसद कड़िया मुंडा के तीन हाउस गार्ड सुबोध कुजूर, बिनोद केरकेट्टा और सियों सोरेन के हथियार लूट लिए और उनको पत्थलगड़ी समर्थकों ने अगवा कर लिया है।

उन्होंने बताया कि फिलहाल यह रणनीति तैयार की जा रही है कि किस तरह से अगवा तीनों हाउस गार्ड को सकुशल वापस लाया जाए। डीआईजी रांची खूंटी में कैंप कर रहे हैं और पुलिस फोर्स हाउस गार्ड की तलाश में छापेमारी कर रही है।

जानकारी के मुताबकि, पत्थलगड़ी शुरू होने के तीन महीने बाद पहली बार पुलिस ने लाठीचार्ज किया है। लाठीचार्ज के बाद से अफरातफरी का माहौल है। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!