spot_img

शादी की नीयत से लड़की को भगा ले जाने पहुंचा युवक चढ़ा भीड़ के हत्थे, भीड़ ने आशिक का किया ये हाल

रिपोर्ट: आशुतोष श्रीवास्तव 

गिरिडीह: 

लड़की भागाने कोलकाता से आया युवक शुक्रवार को गिरिडीह के बरमसिया में भीड़ के हत्थे चढ़ गया। इस दौरान लोगों के हुजूम नें आशिक़ के गाड़ी को चूर कर दिया। हालांकि बीच बचाव में आये कुछ लोगों की वजह से युवक भीड़ के इंसाफ से बाल-बाल बच गया। वक्त रहते पुलिस भी मौके पर पहुँच गई और युवक की धुनाई के ख्याल से पहुँचे लोगों को निराशा ही हाथ लगी।

असल में कोलकाता का रहने वाला सौरव कुमार यहाँ के वृन्दाबन होटल में पिछले 3 दिनों से ठहरा हुआ था। आरोप है कि वह यहां बक्सीडीह रोड में रहने वाले एक युवती को शादी की नीयत से अगवा करने आया था। हालांकि वक्त रहते मोबाइल पर हुई बात-चीत से मामले का खुलासा हो गया और लड़की पक्ष के लोगों ने होटल के बाहर ही युवक को पकड़ कर उसकी लानत-मलामत कर डाली। मौके पर जुटी भीड़ ने युवक की गाड़ी का हुलिया बिगाड़ दिया।

इस बावत लकड़ी के पिता का कहना है कि युवक उनकी पुत्री को तो बरगला कर भागने की फिराक में था ही,साथ ही वह इन्हें भी अगवा कर हत्या करने की नीयत से यहां आया था।

इधर आरोपी युवक का कहना था कि यह प्रेम-प्रसंग का मामला है। लड़की के प्यार में पड़कर इसने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिया है। पहली पत्नी से पीछा छुड़ाने में उसे एक भारी भरकम अमाउंट पे करना पड़ा है। अब वह अपनी प्रेमिका से शादी करने की नीयत से यहां आया था। लेकिन इनलोगों ने झूठे आरोप में इन्हें फसा दिया है। युवक ने शादी के लिए लाया गया मंगलसूत्र भी लोगों को दिखाया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!