spot_img

भवन विभाग के कर्मचारी से दिनदहाड़े छिनतई

रिपोर्ट: बिपिन कुमार 

धनबाद:

धनबाद में फिर से बाइक सवार उचक्कों का आतंक दिखने लगा है। मोटरसाइकिल सवार दो उचक्के शुक्रवार की दोपहर एसएसपी आवास के पीछे गोल्फ ग्राउंड मैदान के समीप दिनदहाड़े आरइओ के एक अनुसेवक से तीस हजार रुपये झपट फरार हो गये। 

पीड़ित

भवन विभाग के चतुर्वर्गीय कर्मचारी था पीड़ित: 

मथुरा राय नामक उक्त अनुसेवक हीरापुर स्थित एसबीआइ से अपने वेतन मद के तीस हजार रुपये की निकासी कर गोल्फ ग्राउंड होते हुए हाउसिंग काॅलोनी जा रहा था। इस दौरान गोल्फ ग्राउंड के समीप सूनसान क्षेत्र में पहुंचते ही एक मोटरसाइकिल पर सवार दो उचक्कों ने मोटरसाइकिल में बैठे-बैठे ही उसके हाथों से रुपये से भरे बैग को छीन लिये और कला भवन मेन रोड की ओर फरार हो गये।

घर जाने के क्रम में तीस हजार की छिनतई: 

बैग में तीस हजार रुपये के अलावे पीड़ित के बैंक का पासबुक, आधार कार्ड आदि थे. जिसे उचक्के लेकर फरार हो गये। बाद में पीड़ित कंबाइंड बिल्डींग स्थित अपने कार्यालय पहुंचे और अपने साथियों को अपने साथ घटी घटना से अवगत कराया, जहां से उसे लेकर धनबाद थाना पहुंचे और लिखित शिकायत की। मोटरसाइकिल सवार उचक्कों ने दिनदहाड़े इस घटना को एसएसपी आवास के पीछे अंजाम देकर एक तरह से पुलिस को खुलेआम चुनौती दी है. अब देखना यह है कि पुलिस उन उचक्कों को कब गिरफ्त में ले पाती है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!