spot_img
spot_img

पांच लड़कियों के साथ दुष्कर्म मामले में एक आरोपी की तस्वीर जारी


रांची:

खुंटी में पांच लड़कियों के साथ दुष्कर्म मामले में पुलिस रेस हो गयी है. आरोपियों की तलाश में छापेमारी लगातार जारी है. इधर, पादरी पर पुलिस को सहयोग नहीं करने और घटना की जानकारी नहीं देने का आरोप लगा है. वहीं, पादरी को पुछताछ के बाद पीआर बॉंड पर छोड़ा गया.

पुलिस ने पांच लोगों के उपर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है. आरोपीयों के उपर अपहरण, दुष्कर्म और एमएमएस बनाने का मामला दर्ज किया गया है. खुंटी पुलिस ने एक दुष्कर्मी का फोटो भी जारी किया है. जिसके बारे में बताने वाले को 50 हजार रूपये का इनाम दिया जाएगा। पुलिस ने कहा कि अपराधियों का नाम और पता बताने वाले को ईनाम देने की घोषणा की गयी है. साथ ही नाम बताने वालों का पहचान गुप्त रखा जायेगा। यह बातें एसपी द्वारा प्रेसवार्ता कर जानकारी दिया गया. 

डीआईजी के निर्देश पर तीन टीम का गठन कर आरोपी को धरपकड़ के लिये छापेमारी किया जा रहा है. दुष्कर्म मामले में चार महिला, एक युवती और एक पुरूष सभी 6 लोगों का 164 के तहत बयान दर्ज कर लिया गया है. और पीड़ीता का मेडिकल टीम गठन कर मेडिकल जांच भी करा लिया गया है, अब उनका काउंसलिंग कराने के साथ मुख्य जीवन यापन में लाने का प्रयास किया जायेगा और फिलहाल सभी को सहयोग विलेज में रखा जायेगा और जो सामान्य होने के बाद घर जाना चाहती हैं इन्हें भेज दिया जायेगा।      

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!