spot_img

पुलिस के साथ मारपीट, पांच पुलिसकर्मी घायल, आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने गयी थी पुलिस

रिपोर्ट: मनोज कुमार सिंह 

जमशेदपुर:

जमशेदपुर के बोड़ाम थाना में एक पिकअप वैन के चपेट में आने से हुई बच्ची की मौत के बाद आक्रोशित सैकड़ो ग्रामीणों ने पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर पिटा. 

आक्रोशित ग्रामीणों ने न सिर्फ पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट की बल्कि पुलिस वाहनो में जमकर तोड़-फोड़ किया.  जिसमे बोड़ाम थाना प्रभारी समेत पांच पुलिस कर्मी घायल हो गए. जिसमे एक महिला पुलिसकर्मी भी है. जिन्हें आनन फानन मे निजी अस्पताल मे भर्ती करवाया गया. वही सूचना मिलते ही घटनास्थल पर भारी संख्या मे पुलिस बल कि तैनाती की गई.

इस घटना की जानकारी एसएसपी को मिलते ही एसएसपी अनूप बिरथरे ने जांच के आदेश देते हुए. दोषियो पर कड़ी कारवाई करने कि बात कही है. आप को बता दे कि बोड़ाम थाना क्षेत्र में सुबह स्कूल जाने के दौरान तेज रफ्तार पिक वैन ने अपने चपेट में ले लिया. जिसमे दो छात्रा घायल हो गई थी. जिनको इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल लाया गया. एक छात्रा की हालत गंभीर देखते हुए टिएमएच अस्पताल रेफर किया गया. जहां एक छात्रा की इलाज के दौरान मौत हो गई. वही छात्रा कि मौत कि खबर सूनते ही आक्रोशित गांव के लोगो ने सड़क पर उतर कर सड़क जाम कर दिया.

ग्रामीण पिकअप वैन के ड्राइवर कि गिरफ्तारी कि मांग कर रहे थे. तभी मौके पर पुहंची पुलिस मामले को शांत करवाने मे जुटी थी. तो आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया. फिलहाल मौके पर भारी संख्या मे पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. और मामले को शांत करवा दिया गया है.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!