spot_img

वकील के सामने पत्नी को धमकाना पड़ा महंगा, वकीलों ने कर दी पति की धुनाई

रिपोर्ट:बिपिन कुमार

धनबाद:

धनबाद कोर्ट परिसर में वकील और क्लाइंट आपस में ही उलझ गए। दोनों के बीच जमकर मारपीट भी हुई। पति-पत्नी का फैमली कोर्ट में मामले की सुनवाई के बाद पत्नी के वकील से पति उलझ गया। देखते ही देखते कई वकील जुट गए और पति की धुनाई कर दी। पति रांची में सिपाही के पद पर कार्यरत है। घटना क बाद पति और पत्नी के द्वारा एक दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत की गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही  है। 

क्या है मामला: 

चंदनकियारी के रहने वाले पति मानस दास और पत्नी आरती देवी का फैमली कोर्ट में पिछले कई महीने से केस चलने के बाद पति को आज कंपनसेशन का आदेश न्यायलय के द्वारा दिया गया। कोर्ट से बाहर निकलने के बाद पति पत्नी के ऊपर केस उठाने को लेकर झगड़ा एवं गाली गलौज करने लगे। वहां मौजूद पत्नी के वकील ने जब उसे समझाना चाहा तो वह उलझ गया। देखते ही देखते कई वकील वहां जुट गए.पति  और वक़ीलों की नोकझोक मारपीट में बदल गई। 

सदर थाना में दोनों तरफ की गई शिकायत:

सदर थाने में पति मानस द्वारा पत्नी एवं उसके परिजनों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत की गई है। पुलिस ने पति को इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया है। पत्नी के द्वारा भी पति एवं उसके परिजनों के ऊपर मारपीट की शिकायत थाने में की गई है। पुलिस द्वारा जांच के बाद कार्रवाई की बात कही जा रही है। 

वकील सुरक्षित नहीं:

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राधेश्याम गोस्वामी ने कहा कि वकील सुरक्षित नहीं है। आए दिन वकीलों के साथ मारपीट की घटनाए घटती है। उन्होंने कहा पुलिस मौके पर मूकदर्शक बनी रहती है। उन्होंने एसएसपी एवं डीसी से मिलकर वकीलों की सुरक्षा की मांग करने की बात कही है। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!