spot_img

बोलेरो-ट्रैक्टर की सीधी टक्कर, एक की मौत, एक घायल, अस्पताल की कुव्यवस्था से नाराज हुए ग्रामीण

रिपोर्ट: आशुतोष श्रीवास्तव 

गिरिडीह: 

सरकारी बाबुओं की लापरवाही लोगों को आंदोलन करने को बाध्य करती है। इसके कई उदाहरण रोज ही सामने आते हैं। शुक्रवार को गिरिडीह के सरिया प्रखंड में भी कुछ ऐसा ही हुआ. 

यहां सोना सती नदी के समीप हुए सड़क हादसे में जहां एक व्यक्ति की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल जिंदगी के लिए जंग लड़ रहा। लोगों ने घायल को इलाज के लिए सरिया रेफरल हॉस्पिटल लाया तो यहां से सारे चिकित्सक नदारत थे। वहीं जब ड्यूटी पंजिका चेक की गई तो तमाम कर्मियों की हाज़री 18 जून तक की बनी हुई थी। मामले से अवगत होकर जीप सदस्य सह आजसू नेता अनूप पांडेय अस्पताल परिसर में धरने पर बैठ गए। मौके पर गुस्साए लोगों ने अस्पताल में तालाबंदी भी कर दी। 

यहाँ धरना दे रहे श्री पांडेय ने कहा कि सरकारी बाबू अब बेलगाम हो गए हैं। इन्हें ठीक करने के लिए सरकार द्वारा लगाम कसना जरूरी है। 

बता दें कि कोयरीडीह से सरिया आ रही एक ट्रेक्टर और बोलेरो में भिडंत हुई थी। जिससे ट्रेक्टर पर सवार मुंशी मांझी की मौत हो गई. वहीं अम्बाडीह के गुलाब सिंह इस हादसे में गंभीर रूप से घायल है।

इधर मामले की सूचना मिलते ही सरिया बीडीओ मौके पर पहुचे और धरणार्थियों को समझाया-बुझाया साथ ही मृतक व्यक्ति के परिजनों को 20 हजार पारिवारिक लाभ का भरोसा दिलाया। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!