spot_img

देवघर में बेखौफ अपराधी, दिनदहाड़े आॅटो शो-रूम में चली गोली


देवघरः 

देवघर शहर में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं. न खौफ पुलिस का है न प्रशासन का. दिनदहाड़े घटना को अंजाम दे चलते बन रहे. ऐसी ही एक दहशत फैलाने वाली घटना झौसागढ़ी में घटी है. जहां एक आॅटो शो-रूम के मैकेनिक के साथ एक अज्ञात युवक ने मारपीट की और  गोलीबारी कर फरार हो गया. 

जानकारी के मुताबिक शो-रूम के मैकेनिक लालजीत मंडल वर्कशाॅप से आॅटो लेकर शो-रूम आ रहा था तभी बुलेट सवार एक अज्ञात युवक ने मैकेनिक को ओवर टेक कर शो-रूम के पास पहुंचा और उसके साथ मारपीट करने लगा. जब मैकेनिक अचानक से उसके साथ हो रहे मारपीट पर हैरानी से उसने कारण पुछा तो युवक ने पिस्टल निकाल मैकेनिक पर तान दिया और गोली चला दी. हालांकि गोली मिस हो गयी और मैकेनिक बाल-बाल बच गया. वहीं यह भी बताया जा रहा कि बाइक सवार युवक हवा में फायरिंग करते हुए जान से मारने की धमकी दे मौके से फरार हो गया. 

cctv

इधर, घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पुछताछ किया. शो-रूम के बाहर लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल आरोपी युवक को तलाशने की कोशिश की जा रही है. घटनास्थल से एक जिंदा कारतुस भी पुलिस ने बरामद किया है. हालांकि मैकेनिक ने सुझबूझ से आरोपी युवक के बुलेट का नंबर नोट कर लिया था. जिससे अज्ञात युवक को खोजने में पुलिस को काफी सहायता मिलेगी. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!