spot_img

10वीं में प्रथम आया था बिट्टू, ननिहाल गया था घूमने, फिर….


बोकारो: 

10वीं पास छात्र 17 वर्षीय बिटटू कुमार ने अपने ननिहाल में सीढ़ी के रॉड से झूलकर अपनी जान दे दी. घटना की जानकारी परिवार वालो को लगते ही तुरंत फंदे से उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो गयी.

घटना माराफारी थाना क्षेत्र रीतुडीह की है.घटना की सूचना पर माराफारी पुलिस मौके पर पहुंची औऱ जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल चास भेजा. बताया जा रहा है कि चंदनक्यारी के सियालजोरी थाना क्षेत्र के मानटांड का रहने वाला बिटटू अभी हाल में मैट्रिक फर्स्ट डिवीजन से पास किया था. गर्मी की छुट्टी में अपनी मां व भाई-बहनो के साथ अपने ननिहाल रितुडीह आया था.

परिजनो की माने तो सब कुछ ठीक-ठाक था किसी प्रकार का बिटटू पर कोई दबाव नहीं था और आगे की पढ़ाई को लेकर भी वह परिजनो से चर्चा करता रहता था. आज दोपहर बिटटू का छोटा भाई छत पर जाने के लिए सीढ़ी पर चढ़ा तो अपने भाई को रॉड से लटका पाया. हल्ला करने पर परिजन जुटे और बिट्टू को फंदे से काटकर नीचे उतारा लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी.

आत्महत्या

परिजन यह समझ नहीं पा रहे है कि आखिर बिटटू ने मौत को गले क्यों लगाया. मृतक के भाई सुंधाशु का कहना है कि घर की पारिवारिक हालत ठीक नहीं थी और वह आगे की पढ़ाई जारी रखना चहता था.

वहीं माराफारी पुलिस के अधिकारी एस तिग्गा का कहना है कि जांच के बाद ही आत्महत्या के कारणो का खुलासा हो पाएगा.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!