spot_img
spot_img

चार साल बेमिसाल: भाजपा की विशाल मोटरसाइकिल रैली

रिपोर्ट: फलक शमीम 

हज़ारीबाग: 

हजारीबाग के झंडा चौक से भाजपा कार्यकर्ताओं की विशाल मोटरसाइकिल रैली निकाली गई. जिसमें भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय के नारे लगाते हुए आगे बढ़ते रहे. 

भाजपा के 4 साल बेमिसाल के संदेश को जन-जन तक पहुंचाने का प्रयास किया गया. रैली के माध्यम से कार्यकर्ताओं ने लोगों के बिच भाजपा के द्वारा किए गए कार्यों को भी पहुंचाने का कार्य किया। 

साथ ही हजारीबाग में पिछले 1 सप्ताह से बिगड़े माहौल को रैली के माध्यम से शान्ति का संदेश देने और शान्ति बनाये रखने की अपील करने का भी काम किया गया कि लोग भाई चारे के साथ रहे और इस त्यौहार के मौसम में एक-दूसरे के गले मिले। 

मोटरसाइकिल रैली के बाद स्थानीय झंडा चौक पर ही हजारीबाग के सांसद नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने आम जनों के साथ-साथ पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और कहा कि भाजपा की सरकार प्रत्येक वर्ष एक से बढ़कर एक कार्य कर रही है और हम हर वर्ष लोगों को अपने किए हुए कार्यों को बतलाने का काम करते आ रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। 

जयंत सिन्हा ने पिछले सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले सरकार में पारदर्शिता की कमी थी और यही कारण था कि वह जनता के बीच जाकर अपना कार्यकाल में किए गए कार्यों के आंकड़े नहीं दिया करते थे. हजारीबाग में हम हर वर्ष अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करते हैं इसके अलावा हमारे विधायक भी करते हैं और आने वाले समय में हमारे महापौर भी पेश करेंगे।  

जयंत सिन्हा ने शहर में शांति बनाए रखने की लोगों से अपील की और ईद के मौके पर भाई चारे के साथ ईद मनाने की भी उन्होंने अपील की है.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!