spot_img

आठ माह से गायब वृद्ध का नरकंकाल सेप्टिक टैंक से बरामद, दो दिन पहले मिली थी नाती की अधजली लाश


देवघर: 

रविवार को कुंडा बड़ा बांध के समीप एक घर के सेप्टिक टैंक से एक नरकंकाल बरामद किया गया है. नरकंकाल मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गयी.

बता दें कि शुक्रवार को कटिया मोज़ा से एक युवक की अधजली लाश पुलिस ने बरामद की थी. युवक की हत्या कर साक्ष्य छुपाने के लिए शव को जलाने का प्रयास किया गया था. शव की शिनाख्त प्रमोद दास के रूप में की गई थी और अब सेप्टिक टैंक से बरामद नरकंकाल  मृतक प्रमोद के नाना की बतायी जा रही है. बताया जा रहा कि आठ माह से प्रमोद के नाना लापता थे.

पुलिस

एसडीपीओ ने बताया कि जांच पड़ताल के क्रम में जानकारी मिली कि प्रमोद का अपने ही घर के लोगों से हवाईअड्डा विस्थापित ज़मीन के मुआवज़े को लेकर विवाद था. इसी कड़ी में अनुसंधान की गई तो पता चला कि प्रमोद के नाना को भी आठ माह पहले मारकर सेप्टिक टैंक में डाल दिया गया है. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की. पुलिस द्वारा नरकंकाल को टैंक से निकालकर उसकी प्रोफाइलिंग की जा रही है. ताकि शव की पहचान सुनिश्चित हो सकें. 

एसडीपीओ ने बताया कि मामले को लेकर फिलहाल प्रमोद के पिता और भाई को कस्टडी में रखा गया है. जल्द ही पूरे मामले के खुलासा की बात एसडीपीओ ने कही है. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!