spot_img

शादी समारोह में शामिल होने दोनों निकले थे ख़ुशी-ख़ुशी, सुबह हुई तो मिले इस हाल में


बोकारो:

बोकारो के कनारी पंचायत में उस वक़्त सनसनी फ़ैल गयी जब दो युवकों का शव रेल लाइन के पास बरामद किया गया. बताया जा रहा कि दो युवको की निर्मम हत्या कर शव को कनारी पंचायत के टीटी रेलवे लाईन के पास फेंक दिया गया है.

शव

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल चास भेजा. मृतकों की पहचान बगल के ही गांव बुधनाडीह ( शिबूटांड) के रहने वाले राकेश सोरेन (19 वर्ष ) और प्रेम सोरेन (18 वर्ष ) के रुप में की गई.

जिस तरह दोनो युवको की हत्या निर्मम तरीके से की गयी है उससे साफ झलकता है कि हत्या में कई लोगो का हाथ है. दोनो को रेलवे लाईन के उपर पहले मारा गया फिर एक युवक बचने के लिए नीचे भागा तो उसे भी बेहरमी से दोनो टांग काट कर हत्या कर दी गयी. बताया जा रहा है दोनो युवक बीते रात्री नौ बजे घर से शादी में जाने को लेकर बगल गांव के लिए निकले थे. उसके बाद आज सुबह दोनो का शव स्थानीय लोगो की सूचना पर पुलिस ने बरामद किया.

परिजन ने किसी से अनबन की बात भी नहीं की है. घटना के बाद फोंरेसिंक टीम और खोजी कुत्ते को भी बुलाया गया. खोजी कुत्ता भी रेलवे लाईन से निकलकर गांव की ओर गया लेकिन पुलिस को कोई खास सफलता नहीं मिल पायी.

स

वहीं सूत्रो की माने तो हत्या का कारण प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि जिस गांव में ये गए थे वहां पर इन दोनो को लड़की के साथ देख लिया गया था और फिर इन दोनो की हत्या यहां लाकर निर्मम तरीके से कर दी गयी. हालंकि इस बात की पुस्टि अभी पुलिस ने नहीं की है. अब पुलिस की जांच में ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि हत्या की मूल वजह क्या है. क्या प्रेम प्रसंग मे ही इन दोनो की हत्या की गयी है या फिर मामला कुछ और है.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!