spot_img

बालू ने ले ली जान, भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्त्ता की निर्मम हत्या


गोड्डा: 

बालू के अवैध कारोबार में गोड्डा में एक और हत्या हो गई. गोड्डा के मुफ्फस्सिल थाना क्षेत्र के दरघट्टी गाँव में बालू घाट के लेसी महादेव एन्क्लेव में बतौर मुंशी कार्यरत 65 वर्षीय शंकर राय जो भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता भी थे. उनकी गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गयी.

 हत्या

शंकर दरघट्टी बालू घाट पर पूरी मुश्तैदी से कार्य कर रहे थे. चूँकि यह घाट चीर नदी पर है जिसका आधा भाग बिहार और आधा भाग झारखण्ड के हिस्से पड़ता है.

यहाँ झारखण्ड के लेसी महादेव एन्क्लेव की भूमिका भी संदेह के घेरे में है. लेसी द्वारा झारखण्ड के बालू को तो बेचा ही जा रहा था साथ ही बिहार में पड़ने वाले हिस्से की भी बालू उठाव कर झारखण्ड के चालान पर बेचा करता था. जिसके कारण बिहार के एक लेसी मुन्ना सिंह से अक्सर इस घाट पर विवाद हुआ करता था. आशंका व्यक्त की जा रही है कि इन दोनों लेसी धारकों के विवाद की वजह से शंकर की जान चली गयी.

हत्या

परिजनों के अनुसार दस दिन पूर्व भी बिहार के मुन्ना सिंह द्वारा धमकाया गया था और विवाद हुई थी. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस कप्तान राजीव रंजन सिंह व भाजपा विधायक अमित मंडल भी घटनास्थल पर पहुंचे.

पुलिस कप्तान ने कहा कि मामले में जांच की जा रही है और सभी बिन्दुओं को खंगाला जा रहा है .उसके बाद ही कुछ सही निकल कर सामने आएगा.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!