spot_img

अनियंत्रित होकर पलटी ऑटो, तो गुस्साए लोगों ने ड्राईवर के साथ किया ये……

रिपोर्ट: बिपिन कुमार  

धनबाद: 

धनबाद में अनियंत्रित होकर ऑटो पलट गयी. ऑटो पलटने से उसमे सवार चार यात्री घायल हो गए। आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई।ऑटो ड्राइवर नशे में धुत था। मौजूद लोगों ने ड्राइवर की जमकर धुनाई कर दी। घायलों को आनन-फानन में पीएमसीएच भेजा गया, जिसमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

रणधीर वर्मा चौक के समीप हीरापुर से आ रही ऑटो लुबी सर्कुलर रोड की ओर मुड़ने के क्रम में अचानक पलट गई। ऑटो की रफ्तार काफी तेज थी। घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई।

नशे में धुत था ड्राइवर:

लोगों ने ऑटो ड्राइवर को नशे में धुत पाया। ड्राइवर को नशे की हालत में देख लोगों का गुस्सा ड्राइवर पर फुट पड़ा। ड्राइवर की लोगों ने जमकर धुनाई कर दी।बाद में स्थानीय लोगो ने ऑटो ड्राइवर को ट्रैफिक पुलिस के हवाले कर दिया। 

घायलों को PMCH में कराया गया भर्ती: 

मौजूद लोगों द्वारा सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया। घायल हुए चार यात्रियों में से एक हालत नाजुक बनी हुई है।

नियम की उड़ रही है धज्जियां:

जिला प्रशासन के साथ ऑटो यूनियन की पिछले दिनों हुई बैठक में ऑटो में छह यात्रियों के बैठाने का निर्णय हुआ था। बावजूद इसके ऑटो ड्राइवर निर्णय को दरकिनार करते हुए छह से अधिक यात्री ऑटो में बैठा रहे हैं। घटना के वक्त ऑटो में कुल दस यात्री सवार थे। ऐसे में ओवरलोड होने से ऑटो का अनियंत्रित होना लाज़मी है. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!