spot_img

अभाविप के छात्रों ने स्वास्थ्य मंत्री आवास पर लगे नेम प्लेट पर पोती कालिख


रांची: 

रांची के रिम्स में लचर स्वास्थ्य व्यवस्था के कारण मरीजों की मौत होने से आक्रोशित होकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी के आवास पर जमकर हंगामा किया। छात्रों ने न सिर्फ हंगामा किया बल्कि उनके आवास के नेम प्लेट को तोड़कर उसमें कालिख भी पोत दी।

नेमप्लेट पर पोती कालिख: 

 रिम्स में लचर स्वास्थ्य व्यवस्था कारण मरीजों की मौत का मामला जब सामने आया तब अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का आक्रोश बढ़ गया. एबीवीपी के छात्रों ने स्वास्थ्य मंत्री के आवास को घेर लिया और जैसे ही स्वास्थ्य मंत्री अपने आवास से निकलने लगे छात्रों ने जमकर स्वास्थ्य मंत्री मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. आक्रोशित छात्रों ने मंत्री आवास पर लगे नेम प्लेट पर कालिख पोत दी। स्वास्थ्य मंत्री के सुरक्षा बलों ने अभाविप के छात्रों को आवास के गेट के सामने से हटाया तब जाकर स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी वहां से निकल पाए।

\"ाब्वप

बता दें कि रिम्स में नर्सों के हड़ताल की वजह से मरीजों की देखरेख नहीं हो पा रही है और पिछले 48 घंटे से रिम्स की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई गयी है. जिसपर ABVP के छात्रों ने  विरोध जताते हुए  मंत्री आवास के नेम प्लेट पर न सिर्फ टमाटर और अंडे फेंककर नेम प्लेट को तोड़ दिया बल्कि स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी के नेम प्लेट पर कालिख पोत दी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!