spot_img

हथियार के नोक पर दिनदहाड़े 3 लाख से ज़्यादा की लूट

रिपोर्ट: आशुतोष श्रीवास्तव 

गिरिडीह: 

हथियारबंद लुटेरों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैला दी।

सरिया थाना क्षेत्र के कोयरीडीह जंगल के समीप 3 की संख्या में बाइक से आये अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। बताया जाता है कि सरिया थाना क्षेत्र के कैलाटाँड़ जंगल में सोमवार की शाम लगभग 3:30 बजे अपराधियों ने रिवाल्वर की नोक पर 3,89,000 रूपये की लूट कर ली। इस संबंध में भुक्तभोगी राजीव रंजन ने सरिया थाना में एक आवेदन देकर घटना की जानकारी दी।

भुक्तभोगी राजीव रंजन पूरनीडीह पंचायत के रत्नाडीह गांव का निवासी है। वह पूरनीडीह पंचायत का बैंक ऑफ इंडिया का बीसी है। ग्राहकों की सेवा के लिए सोमवार की दोपहर लगभग 2:20 बजे बैंक ऑफ इंडिया सरिया शाखा से 3,89,000रू की निकासी कर अपनी बाइक से पूरनीडीह जा रहा था। इस बीच सरिया की ओर से ही जा रही एक ग्लैमर में तीन नकाबपोश अपराधी पीछा किया और कैलाटाँड़ जंगल के बीच ओवरटेक कर रिवाल्वर निकाल कर राजीव रंजन की कनपटी पर सट्टा दिए। इनके बैग छीन लिया गया। वही इसका मोबाइल सेट एवं बाइक का चाबी भी अपराधी लेकर चलते बने। 

घटना की सूचना मिलते ही बगोदर के पूर्व विधायक विनोद कुमार सिंह पहुंचे तथा भुक्तभोगी को ढांढस बंधाया। वहीं थाना प्रभारी विकास पासवान से मिलकर मामले की जांच करते हुए अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई करने को कहा। इधर थाना प्रभारी विकास पासवान आवेदन के आलोक में मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!