spot_img

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखा ‘सपना’ का जलवा


रांची:

25 मई से रांची के खेलगांव स्थित टाना भगत स्टेडियम में शुरू हुए झारखण्ड का पहला इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का समापन हो गया.  फिल्म फेस्टिवल में सपना चौधरी का जलवा दिखा। 

समापन के अवसर पर रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किए गए। सितारों का मेला लगा, बॉलीवुड के कई हस्तियां इस समारोह में शिरकत किया। तीन दिवसीय इस समारोह में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार रांची में 3 दिनों तक लगातार ठहरे रहे जिसमें यशपाल शर्मा, संजय मिश्रा के अलावे चंद्रकांता फेम अखिलेंद्र मिश्रा शामिल है। 3 दिनों तक लगातार कई भव्य कार्यक्रम भी आयोजित किए गए. स्थानीय कलाकारों के लिए स्क्रीनिंग, डांसिंग ,एक्टिंग, सिंगिंग, डायरेक्शन, एक्शन डायरेक्शन ,स्क्रिप्ट के अलावे कई तरह के इवेंट आयोजित हुए। 

इस आयोजन में 250 से ज्यादा फिल्में दिखाई गई, फिल्मी कलाकारों के साथ अलग-अलग सेशन भी रखे गए।फीचर फिल्म के अलावे लघु फिल्म और डॉक्यूमेंट्री फिल्म दिखाए गए टैलेंट हंट का आयोजन हुआ फिल्म मेकिंग के गुर सिखाए गए विभिन्न तरह के वर्कशॉप आयोजित हुए।

समापन के मौके पर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की माँ, महेश भट्ट, सपना चौधरी,रमेश सिप्पी, राजपाल यादव ,रवि किशन,देवी, संजीव खन्ना,अमन वर्मा,समेत बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने झारखंड का पहला इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत किया और अपना जलवे भी दिखाएं।

इस अवसर पर प्रियंका चोपड़ा को श्रीदेवी एक्सीलेंस अवार्ड से नवाजा गया हालांकि प्रियंका अभी अमेरिका में है इसलिए अवार्ड प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने लिया।  मांदर देखते ही रमेश सिप्पी खुद को रोक न सके और मंच पर चढ़कर खुद भी मांदर बजाया तो वहीं सपना चौधरी के जलवों ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया ।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!