spot_img

क्या चल रही थी बम बनाने की तैयारी ?


देवघर: 

देवघर के रिखिया थाना क्षेत्र के बंधा मोहल्ले के कांटी फैक्ट्री के पास बम के धमाके से इलाका सहम सा गया. रिखिया पुलिस जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक बम बनाने के दरम्यान फट गया. असमाजिक तत्वों द्वारा बम बनाया जा रहा था. देर रात ग्रामीणों ने धमाके की आवाज़ सुनीं। वहीं दो ज़िंदा सुतली बम भी बरामद किया गया है.

प्रत्यक्षदर्शी महिला बताती है कि  देर रात बंधा मुहल्ले के सुनसान इलाके में कुछ लोग आपस में बातचित कर रहे थे. वहां पर कुछ ग्रामीणों ने अपने-अपने जमीनों की घेरा बंदी कर छोड़ दिया है. तभी शुक्रवार देर रात धमाका हुआ और धमाके के बाद तीन चार लोगों को भागते हुए भी देखा गया. वहीं सुबह दो जिंदा बम मिला और एक प्लास्टिक में कुछ सामान है जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि यहाँ कुछ असामाजिक तत्व बम बनाने में जुटे हुए थे और किसी कारण वश बम फट गया जिससे मौके से सभी लोग भाग गए.

सुबह रिखिया थानां को सूचित किया गया. वही रिखिया थाना प्रभारी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुच मामले की छानबीन में जुट गए है. वही जिंदा बम को डिफ्यूज किया गया. मामले को लेकर रिखिया थानां के पुलिस कुछ भी बताने से इनकार कर रही है.  वही घटना के बाद यह कहा जा सकता है कि कुछ असामाजिक तत्व के लोग किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!