spot_img

IPL सट्टा में लाखों हारने के बाद बौखलाए भाई ने किया था ये काम

रिपोर्ट: करुणा करण 

पलामू: 

पलामू पुलिस कप्तान इंद्रजीत महथा ने 24 अप्रैल को हुए हरिहरगंज में हुए हमला मामले का खुलासा कर दिया है। एसपी ने बताया कि इसमें दो शामिल अपराधी मृत्युंजय कुमार सोनी एवं विकास कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

एसपी ने बताया कि इसमें शामिल एक अन्य अपराधी पंकज कुमार सोनी पहले ही ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद पुलिस का अनुसंधान जारी था। इस दौरान यह पाया गया कि जख्मी अनु देवी के चचेरे भाई पंकज कुमार सोनी की संलिप्तता थी। पंकज आईपीएल सट्टा में 18 लाख रूपया हार चुका था। वह पैसे चुकाने के लिए भारी दबाव में था जिसके बाद उसने पैसे की लालच में इस तरह का जघन्य अपराध की घटना को अंजाम दिया। इसने ही चुन्नू के घर हमला की साजिश रची थी. 

पंकज ने पैसे चुकाने के लिए यह रास्ता चुना। पुलिस के अनुसंधान में पंकज का नाम आते ही पुलिस उससे पूछताछ के लिए औरंगाबाद उसके घर पहुंची तो वह भाग निकला और मोबाईल फोन बंद कर दिया। दूसरे ही दिन सूचना मिली कि पंकज रेलवे लाईन से कटकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना में शामिल दूसरे अभियुक्त के घर छापामारी की गयी तो वह फरार हो गया लेकिन बाद में पुलिस ने टीम बनाकर छापामारी अभियान चलाया और घटना में शामिल मृत्युंजय एवं विकास को धर दबोचा। एसपी ने बताया कि हत्याकांड मामले का पटाक्षेप हो गया है।

बता दें कि 24 अप्रैल को चुन्नू सोनी की पत्नी और तीन बच्चों पर हमला हुआ था. हमले में घायल एक बच्चे की मौत भी हो गयी थी. जिसके बाद पुलिस अनुसन्धान कर रही थी. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!