spot_img

तृणमूल कांग्रेस के आतंक से भाजपा जनप्रतिनिधियों का बंगाल से पलायन


साहेबगंज: 

पड़ोसी राज्य बंगाल के त्रिमूल कांग्रेस के आतंक से पंचयात चुनाव मे जीत दर्ज कर चुके बीजेपी के जनप्रतिनिधि काफी भयभीत हैं. 

चुनाव परिणाम आने के बाद बौखलाए तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता बीजेपी के नव निर्वाचित वार्ड सदस्य मुखिया पर कहर बरपा रहे हैं. इसी कारण से लोग अपने-अपने घरों को छोड़ कर भागने को मजबूर है. करीब 1500 की संख्या में लोग साहेबगंज में शरण लिए हुए हैं. मालदा जिला से बने  हुए जनप्रतिनिधि अपने साथ बीबी-बच्चे को लेकर साहेबगंज मे शरण ले रहे हैं. वहां से आए हुए जनप्रतिनिधि काफी डरे और भयभीत हैं.

उनलोगों का कहना है कि तृणमूल कांग्रेस में आने को लेकर लगातार धमकी दी जा रही है. आरोप है कि पहले रूपये का लालच दिखाया जाता है. उस पर बात नहीं बनने पर बीबी-बच्चे को जान से मारने को लेकर घर में घुस कर मार पीट की जाती है. जनप्रतिनिधियों ने केंद्र सरकार से मांग की है कि हम लोगो को सुरक्षा प्रदान किया जाये। 

वहीं साहेबगंज नगर परिषद के बीजेपी के अध्यक्ष रामनिवास यादव ने कहा की बंगाल से आए हुए जनप्रतिनिधि बहुत ही भयभीत है. लगता है बंगाल अलग प्रांत है. भारत में है ही नहीं। बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए। तृणमूल कांग्रेस को तुरंत बर्खास्त किया जाय. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!