spot_img

पत्नी के ईलाज के लिए पति ने रचा लूट का झूठा स्वांग

रिपोर्ट: देवाशीष भारती

जामताड़ा:

पत्नी के इलाज के लिए परेशान युवक ने झूठी लूट की स्वांग रचाई और अपने मालिक का रुपया गायब कर दिया। जब पुलिस ने मामले का अनुसंधान किया तो पूरा मामला सामने आ गया।

यह मामला जामताड़ा का है। 5 मई को गेड़िया के पलाश के झुरमुटों के बीच टेक्सटाइल का कर्मचारी सुभाष मंडल से 48 हजार की लूट होने की एक प्राथमिकी बिंदापाथर थाने में दर्ज की गई थी। संजय टेक्सटाइल के कर्मचारी सुभाष मंडल ने बताया था कि वह रुपए का कलेक्शन कर जामताड़ा लौटने के क्रम में पलाश के झुरमुटों के बीच दो मोटरसाइकिल पर सवार युवकों ने उनसे रुपए की छिनतई कर ली। घटना की प्राथमिकी के बाद पुलिस ने मामले का अनुसंधान प्रारंभ किया तो चौंकाने वाले मामला सामने आया।

दरअसल यह लूट हुई ही नहीं थी सुभाष मंडल ने झूठी लूट की घटना बताकर रुपए को अपने घर पर रख लिया था। जब पुलिस ने कड़ाई के साथ पूछताछ की तो जो मामला सामने आया उसके अनुसार सुभाष मंडल की पत्नी लगातार बीमार चल रही है, और उसे इलाज की जरूरत है।  डॉक्टर ने उसे पत्नी के गोल ब्लाडर  में स्टोन होने के कारन ऑपरेशन कराने को कहा है। जिसके लिए उसके पास पैसे नहीं है। 

हालांकि सुभाष मंडल ने इसकी जानकारी अपने मालिक को भी दी थी और उससे सहायता भी मांगा था लेकिन जब सहायता नहीं मिली तो उसने यह साजिश रची। पुलिस ने गायब किए हुए रुपए को बरामद कर लिया है वहीं सुभाष मंडल को भी गिरफ्तार कर लिया है।

एसडीपीओ जामताड़ा ने बताया कि पूरे मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!