spot_img

शादी के चंद दिनों में ही लगी खुशियों को काल की नज़र

रिपोर्ट: बिपिन कुमार  

धनबाद:

जिस विवाहिता के हाथों की मेहँदी भी अभी फीकी नहीं हुई थी। उसका सुहाग अब इस दुनिया में नहीं रहा। अल्हे सुबह ग्रीन व्यू पेट्रोल पंप के समीप तेज रफ़्तार से आ रही एक कार ने युवक को रौंद डाला। युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। 

घर वाले का रो-रो का बुरा हाल: 

घटना से घर वाले सदमे में है। युवक की पत्नी को जब घटना की जानकारी मिली तो वह जैसे बेसुध पड़ गई। बताया जा रहा है कि हिल कॉलोनी के रहने वाले सिकंदर हाड़ी सुबह सात बजे के करीब ग्रीन व्यू पेट्रोल पंप में पल्सर बाइक से तेल लेने आया था। घर जाने के क्रम में स्टेशन की ओर से आ रही क्रेटा कार ने सिकंदर को जोरदार धक्का मार दिया। बताया गया कि कार की रफ़्तार काफी तेज थी। इस हादसे में सिकंदर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

जाम

12 मई को धुर्वा बांध की युवती से उसकी शादी: 

इधर कार चालक मौके से भाग निकला। पिछले 12 मई को धुर्वा बांध की युवती से  सिकंदर की शादी हुई थी। पिछले 14 मई को बहु भात भी हुआ। घरवाले और विवाहित जोड़ा काफी खुश थे। पर उन्हें पता नहीं थी की उनकी घर में आयी यह खुशी चंद दिनों की मेहमान है। सिकंदर धंनबाद स्टेशन में प्राइवेट सफाईकर्मी था। उसके पिता रेलवे में कार्यरत है।

घटना के बाद स्थानीय ने किया रोड जाम: 

घटना के बाद नाराज़ स्थानीय लोगो ने पुलिस द्वारा आरोपी गाड़ी मालिक को छोड़ने का आरोप लगते हुए घंटो रोड को जाम रखा. स्थानीय लोगो ने उचित मुआवजा की मांग की. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!