spot_img

एक बार फिर दहला कोयलांचल, फ़िल्मी स्टाइल में संदीप की हत्या

रिपोर्ट: बिपिन कुमार  

धनबाद: 

कोयलांचल एकबार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा. फ़िल्मी अंदाज में कार में बैठे युवक पर बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। युवक को आनन-फानन में पीएमसीएच लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

फ़िल्मी स्टाइल में मारी गोली: 

केंदुआडीह थाना क्षेत्र के काली बस्ती के रहने वाले 23 वर्षीय संदीप मोदी प्रतिदिन कि तरह आज भी अपनी कार से  सुबह-सुबह जिम के लिए निकला था। मटकुरिया गुरुद्वारा के समीप जिम से वापस लौटने के दौरान धनसार गोधर नौ नंबर पुल के समीप तीन बाइक सवार अपराधियों ने उसकी कार को घेर लिया। एक बाइक कार के आगे और दो बाइक कार की अगले विंडो ग्लास से संदीप पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों द्वारा आनन-फानन में संदीप को पीएमसीएच लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

लोडिंग प्वाइंट में वर्चस्व को लेकर हुई हत्या: 

अस्पताल में लोगों की भीड़ जुटी रही। परिजनों ने बताया कि लोडिंग प्वाइंट में वर्चस्व को लेकर यह हत्या हुई है। परिजनों ने गुड्डू सिंह नामक व्यक्ति पर ह्त्या कराने की आशंका जाहिर की है। परिजनों ने कहा कि संदीप भाजपा के एक नेता के साथ पार्टी के विभिन्न क्रियाकलापों में सक्रीय रहता था। गोधर स्थित बीसीसीएल की लोडिंग प्वाइंट को लेकर कई दिनों से गुड्डू सिंह के साथ विवाद चल रहा था। गुड्डू सिंह द्वारा जान मारने की धमकी देने की बात भी परिजनों ने बताई। 

वही पुलिस फिलहाल मामले की तफ्तीश कर रही है। पुलिस की तफ्तीश के बाद परिजनों द्वारा लगाए गए आरोपों की सच्चाई सामने आएगी। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!