spot_img

केबुल संचालक की हत्या में शामिल चौथा आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्ट: बिपिन कुमार 

धनबाद: 

केबुल संचालक राजेश महतो की गोली मारकर हत्या करने वाले चौथे आरोपी छोटू चौहान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उक्त आरोपी की गिरफ्तारी गुरुवार को उसके घर के समीप केंदुआडीह क्षेत्र से हुई। छोटू की गिरफ्तारी के बाद अब हत्यकांड के सभी आरोपी सलाखों के पीछे पहुँच चुके है।

अब तक चार आरोपी की हो चुकी है गिरफ़्तारी: 

केबल संचालक के हत्या के आरोप में इस मामले में तीन आरोपी सागर कुमार उर्फ सागर डोम, करण कुमार उर्फ करण राज और सचिन यादव को पुलिस पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। उक्त हत्यकांड की जानकारी देते हुए डीएसपी विधि व्यवस्था मुकेश कुमार ने अपने कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर बताया कि हत्यकांड की घटना 16 नवम्बर 2017 की है। उक्त आरोपियों ने केबुल संचालक से लुटपाट की मंशा से उसे पकड़ा था। संचालक के विरोध के बाद अपराधियो ने उसपर गोली चला दी थी। जिससे संचालक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई थी। आरोपी राजेश के पॉकेट में पड़ा 10 हजार रुपये नकद लूटकर फरार हो गए थे। 

जोगता थाना में हुआ था मामला दर्ज: 

जोगता थाना में उक्त आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। ग्रामीण एसपी के नेतृत्व में केंदुआडीह, पुटकी, जोगता, महुदा और भाटडीह ओपी प्रभारी की एक टीम गठित की गई जिसके फलस्वरूप पहले तीन लोग धराये। पुलिस चौथे आरोपी की भी तलाश जारी रखी थी। 17 मई को चौथे आरोपी छोटू को भी गिरफ्तार करने में पुलिस सफल रही। डीएसपी ने बताया कि छोटु पूर्व में भी एक मामले में जेल जा चूका है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!