spot_img

अंतरराज्यीय बाइक चोर व साइबर आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्ट: शिव कुमार यादव 

देवघर/सारठ:

सारठ थाना पुलिस ने बीते सोमवार रात्री को गश्ती के दौरान थाना क्षेत्र के गोबरशाला गांव के समीप एक बाईक चोर को दो बाईक के साथ धर दबोचा है। वहीं दुसरा पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा है। हालाँकि बाईक चोर को पकड़ने के लिए पुलिस के जवानों को करीब एक किलो मीटर तक दौड़ भी लगानी पड़ी थी।

बाइक

घटना के संबंध में थाना प्रभारी एनडी राय ने बताया कि बीते रात्रि एएसआई नरेन्द्र यादव, मुख्तार सिंह, सत्य कुमार, अजय सिंह व पुलिस जवानों के साथ छापेमारी में जा रहे थे। तभी गोबरशाला के पास दो बाईक को तेज गति से आते देख रूकने का इशारा किया। लेकिन पुलिस को देखते ही दोनो बाईक चालक बाईक छोड़कर भागने लगा। संदेह होने पर खदेड़कर पुलिस ने उमेश तांती को दबोचा। वहीं दोनों बाईक को जब्त कर थाने ले आई है।

पुलिसिया पुछताछ में गिरफ्तार उमेश तांती, देवीपुर थाना के बेलनाडीह गांव निवासी ने बताया कि पूर्व में भी देवघर टाउन थाना व देवीपुर थाना क्षेत्र से बाईक चोरी के आरोप में दो बार जेल जा चुंके है। वहीं वेस्ट बंगाल के आसनसोल से भी चोरी का बाईक लाकर खपाने की बात कही। वहीं भागने वाले का नाम किशोर दास बताया है। पुलिस उनसे गहन पुछताछ कर रही है। वहीं उनके विरूद्ध मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

वहीं दूसरी ओर सारठ थाना प्रभारी एनडी राय ने थाना क्षेत्र के गोबरशाला गांव में छापेमारी कर आजाद दास पिता बहादुर महरा को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी के पास से छह मोबाईल, बैंक पासबुक, एटीएम व आधार कार्ड भी जब्त किया है। पुलिस आजाद दास से पुछताछ कर रही है वहीं बरामद मोबाईल, सीम आदि की जांच तकनीकि सेल में कराया जा रहा है। कहा कि आरोपी साइबर क्राईम में संलिप्त होकर अवैध कमाई कर रहा है। 

 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!