spot_img

ICSE की 10वीं और 12वीं का आया परिणाम, देवघर के छात्रों का उम्दा प्रदर्शन


देवघरः 

सोमवार को आई.सी.एस.ई बोर्ड ने क्लास टेन और क्लास टूवेल्थ का रिजल्ट घोषित कर दिया. संत फ्रांसीस स्कूल देवघर और जसीडीह के छात्र-छात्राओं ने बेहतर प्रदर्शन किया है. 

छात्र

संत फ्रांसिस स्कूल देवघर में क्लास टेन्थ के अंशूल कुमार 97.2 परसेंट लाकर स्कूल टाॅपर रहे. वहीं, अनन्या आकृति ने 96.6 परसेंट, अक्षत आदित्य ने 96.6 परसेंट, निखिल आनंद ने 96.6 परसेंट, आयूषी प्रिया और सिमरन सराहा ने 96.4 परसेंट लाकर टाॅप फाईव में अपनी जगह बनाई हैं. 

वहीं संत फ्रांसीस स्कूल जसीडीह के स्वेतांक आनंद भी 97.2 परसेंट लाकर स्कूल टाॅपर बने हैं. दूसरे नंबर पर रहे चैतन्य आनंद ने 97 परसेंट लाया है. स्कूल में टाॅप नाइन में बेलाबगान निवासी शिवानी सिंह भी शामिल हैं. जिन्होंने 93.8 प्रतिशत अंक हासिल किया है. 

इधर, टूवेल्थ काॅमर्स स्ट्रीम में संत फ्रांसीस स्कूल देवघर के सृष्टि सिमरन किश्कू ने 87.8 परसेंट, अमल कुमार ने 85.6 परसेंट, और अंजली कुमारी ने 83.2 परसेंट प्राप्त कर टाॅप थर्ड में जगह बनायी.

दूसरी तरफ साईंस में अन्वेशा डे ने 93.8 परसेंट, स्फूर्ति साराह ने 92.6 परसेंट और हर्षित नमन ने 88.8 लाकर पूरे स्कूल का नाम रौशन किया है. 

छात्र-छात्राओं के इस सफलता पर स्कूल के प्रिंसिपल ने सभी बच्चों को बधाई दी. उन्होंने कहा कि बच्चों के शत-प्रतिशत सफलता से विद्यालय परिवार गौरवान्वित महसूस कर रहा है. ज्यादातर बच्चों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक लाकर उतीर्ण हुए हैं. वहीं रिजल्ट देख छात्र-छात्राओं और उनके परिजनों में काफी खुशी का माहौल बना हुआ है. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!