spot_img

छात्रा अपहरणकांड की गुत्थी सुलझी, दिल्ली से बरामद

रिपोर्ट: आशुतोष श्रीवास्तव 

गिरिडीह :

नाबालिग छात्रा का अपहरण करने वाला सरिया थाना कांड संख्या 40/18 के नामजद अभियुक्त प्रमोद मंडल को सरिया पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं गायब छात्रा की सकुशल बरामदगी भी कर ली गई है।

इस संबंध में एक प्रेस सम्मेलन में सरिया एसडीपीओ दीपक कुमार शर्मा ने बताया कि सरिया के एक प्रतिष्ठित निजी स्कूल से गायब छात्रा के परिजन द्वारा सरिया थाना में एक आवेदन दिया गया था जिसके तहत मामला दर्ज करते हुए पुलिस सक्रिय हो गई थी। वहीं लगातार खोजबीन करते हुए 28वें दिन ही दिल्ली के एक किराए के मकान से दोनों को बरामद कर लिया है।

एसडीपीओ ने बताया कि उक्त नाबालिग छात्रा को बहला-फुसलाकर गलत नियत से भगा कर ले जाया गया था.जिसे लेकर परिजन परेशान थे। वहीं उसकी तलाश में सरिया पुलिस ने सीमावर्ती सभी थाना, रेल थाना आदि जगहों पर इस्तेहार जारी किया था।

 आए दिन नाबालिग छात्राओं के साथ यौन शोषण तथा बहला-फुसलाकर भगा कर ले जाने की घटनाएं बढ़ रही हैं इस पर नियंत्रण करने हेतु एसडीपीओ ने अपनी कड़ी नजर रखते हुए संबंधित थाना को निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यों में लिप्त मनचले किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे। वहीं छात्रा की बरामदगी हेतु दिल्ली गई छापेमारी टीम को पुरस्कृत करने हेतु पुलिस अधीक्षक गिरिडीह से आग्रह भी किया गया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!