spot_img

बेल मिलने तक बीमार थे विधायक जी, मिली बेल, तबियत हुई दुरुस्त

 रिपोर्ट: मनोज कुमार सिंह 

जमशेदपुर: 

सरायकेला ईचागढ़ के विधायक साधु चरण महतो को हाई कोर्ट से जमानत मिलने के दो दिन के बाद जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल से भी छुट्टी मिल गई है.

छुट्टी मिलते ही विधायक टीएमएच से अपने घर के लिए रवाना हुए. विधायक साधुचरण महतो को भू अर्जन पदाधिकारी दीपू कुमार के साथ मारपीट करने के मामले में 10 मई को राँची हाई कोर्ट से बेल मिल मिली है. जानकारी के मुताबिक एक लाख के मुलचके पर यह बेल मिली है. वहीं अस्पताल के एक माह से अधिक का बील दो लाख रुपये आया है.

विधायक

आपको बता दें कि विधायक साधु चरण महतो पर चांडिल के भू-अर्जन पदाधिकारी के साथ मारपीट करने और गाड़ी में तोड़फोड़ करने का आरोप था. इस आरोप में सरायकेला पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद से ही विधायक की तबीयत खराब होने के कारण पिछले 1 माह से अधिक समय से वह टीएमएच में इलाजरत थे.

गौरतलब है कि  22 फरवरी 2018 के दिन नीमड़ी थाना अंतर्गत रघुनाथपुर में मुआवजा का वितरण हो रहा था. आरोप है कि इस दौरान विधायक साधु चरण महतो ने भू-अर्जन पदाधिकारी पर हमला बोल दिया था. वहीं विधायक के खिलाफ पूरे राज्य में गिरफ्तारी को लेकर कर्मचारी हड़ताल पर चले गए थें. वैसे कर्मचारियों के दबाव के बाद थाना में मामला  दर्ज हुआ और विधायक की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू हो गई.

उधर एफआइआर  दर्ज किए जाने के 1 महीने बाद विधायक साधु चरण महतो 22 मार्च को टीएमएच में इलाज कराने पहुंचे. तभी नीमड़ी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.  जब से गिरफ्तारी हुई है तब से लगातार विधायक साधु चरण महतो टीएमएच में इलाज करा रहे थें।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!