spot_img

धान व्यवसायी को मोबाईल पर धमकी, एक लाख 20 हजार की मांग, नहीं तो अंजाम होगा बुरा

रिपोर्ट: शिव कुमार यादव 

देवघर/सारठ:

सारठ के धान व्यवसायी राजेश राय को मोबाईल पर फोन कर धमकी के साथ पैसे की मांग की गयी है.

फोन पर व्यवसायी से एक लाख 20 हजार रूपये की मांग की गई है। वहीं कहा गया है कि यदि पैसा नहीं मिला तो अंजाम बुरा होगा। फोन आने के बाद व्यवसायी व उनके परिवार काफी घबराये हुए है। वहीं राजेश राय ने इसकी लिखित शिकायत थाने में की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

क्या है मामला:

व्यवसायी राजेश राय जो हेठ बामनगामा के निवासी है और सारठ शांति चौक में उनका राईस मिल भी है। राजेश ने बताया कि 09 मई को उनके मोबाईल पर 9304910763 नंबर से फोन आया और बोला गया कि एक लाख 20 हजार पहुंचा दो नहीं तो अंजाम बुरा होगा। जब राजेश ने पुछा कि किस चीज का पैसा मांग रहे हैं तो फोन करने वाले ने बताया कि तुम्हारे पिताजी से पायेंगे। राजेश ने कहा कि अगर कोई लिखित या किसी प्रकार का सबुत है तो बोलिये पैसा दे देंगे। लेकिन फोन करने वाले ने कहा कि कोई सबुत नहीं पैसा दो वरना समझ जाओगे। इसके बाद से व्यवसाई व उनके परिजन डरे सहमें है।

2001 से लापता है राजेश का पिता:

बताते चलें कि राजेश राय के पिता केदार राय 04 अगस्त 2001 से ही लापता है। परिजनों ने थाने में उनके अपहरण का भी मामला दर्ज कराया था। लेकिन आज तक उनका कोई पता नहीं चल पाया है। बताया था कि 04 अगस्त 2001 को केदार राय अपने निवास स्थान से बस द्वारा देवघर बाबा मंदिर पूजा करने को कह कर निकले थे। उसके बाद से उनका कोई अता- पता नहीं चल पाया। 

क्या कहते है थाना प्रभारी:

थाना प्रभारी एनडी राय ने कहा कि लिखित शिकायत मिली है। पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। जिस नंबर से फोन आया है उसका डिटेल्स खंगाला जा रहा है। 

 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!