spot_img
spot_img

राशन लाने गये लाभुक को पीडीएस दुकानदार ने मारा धक्का, मौत


देवघरः 

देवघर नगर थाना क्षेत्र के अंबेडकर नगर में पीडीएस दुकानदार द्वारा राशन लाने गये लाभुक को धक्का दिये जाने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. 

जानकारी के मुताबिक मृतक मिठु महथा के बीमार रहने पर उसका बेटा महीने का राशन लाने पीडीएस दुकान पर गया था. पीडीएस दुकानदार ने बेटे को राशन नहीं दिया और पिता मिठु महथा को बुलाने की बात कही. क्योंकि राशन लेने के लिए फिंगरप्रिंट की जरूरत होती है. बीमार मिठु महथा को उसकी बुढ़ी मां अपने साथ राशन लाने दुकान पर गई. आरोप है कि पहले पीडीएस दुकानदार ने बुढ़ी मां के साथ भी बदतमिजी की, और जब मिठु महथा अपनी बिमारी का हवाला दे जल्दी राशन देने की बात कही तो डीलर बहस करने लगा. उसी दौरान पीडीएस दुकानदार नितेश सिंह ने मिठु को जोर से धक्का मार दिया जिससे मिठु जमीन पर गिर गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत पर हो गई. 
मिठु महथा की मौत के बाद स्थानीय लोगों के बीच नाराज़गी देखी जा रही है. मोहल्ले की महिलाओं का कहना है कि अक्सर पीडीएस दुकानदार नितेश सिंह द्वारा लोगों के साथ दुव्र्यवहार किया जाता है. यहां तक कि महिलाओं से भी अपशब्द का इस्तेमाल करता है. 

मिठु की मौत के बाद परिजनों द्वारा डीलर के खिलाफ नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराया गया है. मृतक के घर में उसकी बूढ़ी मां, पत्नी, सहित तीन बेटियां और दो बेटे है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!