spot_img

PM मोदी के फैन ने मांग ली माला तो PM ने यूँ भेजा शानदार तोहफा

रिपोर्ट:बिपिन कुमार

धनबाद: 

प्रधानमंत्री अपनी पोशाक, अपने स्टाइल के लिए अक्सर चर्चा में रहे हैं। लोग पीएम के ड्रेसिंग स्टाइल को फॉलो भी करते हैं। मोदी स्टाइल के कुर्ते युवाओं की खास पसंद में शामिल हैं। लोग सोशल मीडिया पर पीएम के कपड़ों की, उनके फैशन सेंस की तारीफ करते नही थकते हैं। ऐसे में पीएम मोदी के एक फैन ने उनके गले की माला की तारीफ की और उसे पाने की इच्छा जताई। युवक ने ट्वीट कर अपनी बात पीएम तक पहुंचाई तो पीएम मोदी ने बिना देर किए फौरन ही उसकी इच्छा पूरी कर दी और हफ्ते भर के भीतर माला उनके घर भेजवा दिया।

आइएसएम आईआईटी छात्र को मिला पीएम के तरफ से उपहार:

आइएसएम आईआईटी के मैकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्र राबेश कुमार सिंह। ये मोदी के उन चंद फैन में शुमार हो चुके है जिन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उपहार देकर सम्मान किया। इतना ही नहीं पत्र भेज कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाए भी दी। जिसके बाद से राबेश को हर तरफ से शुभकामनाए देने का दौर शुरू हो गया है। जिससे राबेश काफी उत्साहित है। 

राबेश ने की थी ट्वीट: 

दरअसल, पंचायती राज दिवस के दिन मध्य प्रदेश में एक कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी को एक माला पहनाई गई। संबोधन के दौरान भी पीएम ने उस माला को पहने रखा। पीएम की ये माला धनबाद के आइएसएम आईआईटी में रह कर अपनी पढ़ाई करने वाले एक इंजीनियर छात्र को पसंद आ गई। राबेश कुमार सिंह नाम के इस छात्र ने पीएम के इस माला की तारीफ करते हुए ट्विटर पर लिखा कि "प्रधानमंत्री @narendramodi जी नमस्ते आप को पंचायती राज दिवस पर सुन रहा था, बहुत ही सुन्दर उद्बोधन था, आप के गले में सोने के रंग जैसा माला देखा बहुत ही अच्छा लगा, क्या ये माला मुझे मिल सकता है"।

पीएमओ से छात्र के पास आया था फोन:

पीएम मोदी ने फौरन ही युवक की इच्छा पूरी करते हुए वो माला उनके घर भिजवा दी। साथ की एक पत्र भी लिखा, जिसमें उन्होंने युवक के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए आशीष दिया। राबेश ने उस माला को पहनकर फोटो खिंचवाई और पीएम मोदी के लिखे खत के साथ उसे ट्विटर पर अपलोड किया। राबेश ने पीएम का धन्यवाद किया। हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी पीएम मोदी ने भगवान शंकर के चित्र वाले अपने नीले स्कार्फ को गिफ्ट कर दिया था। शिल्पी तिवारी नाम की महिला ने पीएम के नीले स्कार्फ की तारीफ की थी, जिसके  बाद पीएम मोदी ने उनकी इच्छा पूरी करते हुए उन्हें वो स्कार्फ भिजवाया था।

 यूपी के उन्नाव के रहने वाले हैं राबेश:

राबेश मूल रूप से यूपी के उन्नाव के रहने वाले है। वही राबेश ने कहा कि हम लोकतांत्रिक देश मे ऐसे ही प्रधानमंत्री चाहते है जो इतने बड़े संवैधानिक पद पर होते हुये भी हम जैसे आम लोगो की बातों को सुनते हैं और हमारी इक्षाओं को पूरा करने का प्रयास भी करते है। उम्मीद है कि बड़े-बड़े पदो पर बैठे सभी नेता और अधिकारी भी अपने प्रधानमंत्री के जैसा ही सोंचे और आम लोगो के साथ उनके जैसा ही व्यवहार करें।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!