spot_img

देवघर: करंट से मौत, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका

रिपोर्टः मनीष सिंह

देवघर/सारवांः 

करंट की चपेट में आने में एक युवक की मौत हो गयी. घटना देवघर जिले के सारवां थाना क्षेत्र मंझलाडीह गांव की है. वहीं, परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक सारवां थाना क्षेत्र के मंझलाडीह गांव में कन्हैया मंडल को पड़ोसी ने अपने घर किसी काम से बुलाया था. करीब आधे घंटे के बाद करंट लगने की सूचना परिजनों को दी गयी. परिजनों ने आनन-फानन में कन्हैया को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों का आरोप है कि जान मारने की नियत से ही काम के बहाने कन्हैया को पड़ोसी ने बुलाया था. मौत होने के बाद हो-हंगामा किया गया. 

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही जरमुंडी विधायक बादल पत्रलेख भी देवघर सदर अस्पताल पहुंचे. घटना पर दुखः जताते हुए विधायक ने कहा कि करंट लगने से युवक की मौत हुई है. प्रखंड क्षेत्र में जगह-जगह जर्जर तार है, जिस ओर बार-बार बोले जाने पर भी बिजली विभाग द्वारा ध्यान नहीं दिया जाता है और आये दिन ऐसी दुखःद घटना होते रहती है.  

मृतक कन्हैया मंडल अपने घर का दूसरा बेटा था. उसकी पत्नी गर्भवती है. घटना के बाद परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. इधर, शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस द्वारा भेजा गया. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!