spot_img
spot_img

पति कहता है साथ रहना है तो करना होगा धंधा, जान बचा थाना पहुंची महिला

रिपोर्ट: बिपिन कुमार

धनबाद:

पति कहता है मेरे साथ रहना है तो तुम्हे धंधा करना ही पड़ेगा. यह आपबीती है झरिया के रहने वाली एक विवाहिता की. न्याय की गुहार लगाये पीड़िता ने थाने में लिखित शिकायत देकर पति के उपर कार्रवाई करने की मांग की है. 

झरिया की रहनेवाली पीड़ित महिला ने अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया कि उसने गोधर के रहने वाले अजीत झा से परिवार के खिलाफ जाकर कोर्ट में शादी रचाई थी,  शादी के बाद अजीत युवती को अपने घर गोधर ले गया. पहले-पहले सबकुछ ठीक चल रहा था. 2013 में उसने एक बेटी को जन्म दिया. महिला ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि बेटी के जन्म के बाद ही उसका पति उससे ज़बरन एक साल तक लगातार धंधा करवाता रहा।

अपनी बहन के साथ हुई थी फरार-

पीड़ित विवाहिता ने बताया कि एक दिन उसकी बहन उससे घर पर मिलने आयी थी. इसी बीच मौका देख वह अपनी बहन के साथ फरार होकर एसपी से फ़रियाद लगाने पहुंची थी. एसपी के आदेश पर पति को गिरफ्तार कर लिया गया था. एक साल तक जेल की हवा खाने के बाद पति फिर से उसे प्रताड़ित करना  शुरू कर दिया है।

पति द्वारा मैसेज भेजवाया गया-

विवाहिता ने बताया कि उसके पति द्वारा यह मैसेज भेजा गया कि वह अब उसे अच्छी तरह से रखेगा. पत्नी को अच्छी तरह से रखने का बांड भरवाकर आरोपी पति जेल से छूट गया. लेकिन जेल से निकलने के कुछ दिनों बाद उसने अपनी पुरानी हरकत फिर से शुरू कर दी. 

पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग-

पत्नी का कहना है कि अजीत उसपर धंधा कराने का लगातार दबाव बना रहा है. अजीत के इस गन्दी हरकत से परेशान होकर दोबारा वह घर से भागकर महिला थाना में पहुंची और पति पर कार्रवाई की मांग कर रही है। पीड़िता का कहना है पति बोलता है कि मेरे साथ रहना है तो धंधा करना पड़ेगा नहीं तो जान से मार देंगे.  पुलिस पुरे मामले को गंभीरता से ले आगे की कारवाई कर रही है.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!